'क्या हम लोकतंत्र से 'महाराजातंत्र' की तरफ जा रहे हैं'... सिंधिया पर 'दिग्गी राजा' का हमला
'क्या हम लोकतंत्र से 'महाराजातंत्र' की तरफ जा रहे हैं'... सिंधिया पर 'दिग्गी राजा' का हमला
Share:

भोपाल: कांग्रेस के दिग्गज नेता एवं मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने आज पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधा है। कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने ट्वीट के माध्यम से सवाल उठाते हुए कहा कि 'क्या हम लोकतंत्र से 'महाराजातंत्र' की तरफ जा रहे हैं।'

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि 'क्या भारत में सदियों बाद जनता को मिली आजादी को ख़त्म करना है।' दिग्विजय सिंह ने सिंधिया के उस कथन का उल्लेख किया है, जिसमें वे यह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं 'यह चुनाव ना कांग्रेस का है, ना भाजपा का है, यह चुनाव महाराजा सिंधिया का है।' सिंधिया की दो दिन पहले गुना जिले में संपन्न एक चुनावी सभा का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हाे रहा है, जिसमें वे इस तरह की बातें करते हुए सुनाई दे रहे हैं।

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में होने वाले 28 विधानसभा सीटों पर उपचुनावों के लिए चुनाव प्रचार अब चरम पर पहुंच चुका है। उन्नीस जिलों के तहत आने वाली इन सीटों पर 03 नवंबर को वोटिंग कराइ जाएगी और 10 नवंबर को मतगणना कर नतीजों का ऐलान किया जाएगा। इन दिनों सभी प्रमुख दल प्रचार के लिए अपनी पूरी ताकत झोंकने की कोशिश में हैं।

दिल्ली के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया बोले- कोरोना के कारण आधा किया जाए स्कूल का सिलेबस

डिबेट एक्सचेंज के दौरान ट्रम्प ने की अब्राहम लिंकन से खुद की तुलना, छिड़ी जंग

बिहार में आज होगा घमसान, पीएम मोदी करेंगे 3 रैलियां, राहुल की दो जनसभाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -