बिहार चुनाव: रोहतास में गरजे पीएम मोदी, बोले- बिहार में फिर बनेगी NDA सरकार
बिहार चुनाव: रोहतास में गरजे पीएम मोदी, बोले- बिहार में फिर बनेगी NDA सरकार
Share:

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव में अब पीएम मोदी की एंट्री हो चुकी है। आज पीएम मोदी रोहतास के डेहरी में चुनावी रैली को संबोधित कर रहे हैं। इस दौरान पीएम मोदी ने सबसे पहले दिवंगत रामविलास पासवान और रघुवंश बाबू को याद करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। इसके बड़ा पीएम मोदी ने कोरोना का उल्लेख करते हुए कहा कि 'मैं बिहार के लोगों को इतनी बड़ी आपदा का डटकर मुकाबला करने के लिए बधाई देना चाहता हूं। कोरोना से बचने के लिए तेजी से जो फैसले लिए गए हैं, जिस तरह बिहार के लोगों ने काम किया, नीतीश जी के लोगों ने, NDA सरकार ने काम किया उसके नतीजे आज दिख रहे हैं।'

पीएम मोदी ने आगे कहा कि, दुनिया के बड़े-बड़े अमीर देशों की हालत किसी से छिपी नहीं है। अगर बिहार में तेजी से काम न हुआ होता तो ये महामारी न जाने कितने साथियों की, हमारे परिवारजनों की जान ले लेती, कितना बड़ा हाहाकार मचता, इसकी कोई कल्पना नहीं कर सकता। पीएम मोदी ने कहा कि बिहार के लोगों ने मन बना लिया है, ठान लिया है कि जिनका इतिहास बिहार को बीमारू बनाने का है, उन्हें आसपास भी नहीं फटकने देंगे। जितने सर्वे हो रहे हैं, जितनी रिपोर्ट आ रही है, सभी में ये ही आ रहा है- बिहार में फिर एक बार, NDA सरकार बनने जा रही है।

गलवान झड़प को याद करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि बिहार के सपूत गलवान घाटी में तिरंगे के खातिर शहीद हो गए, लेकिन भारत माँ का माथा नहीं झुकने दिया। पुलवामा हमले में भी बिहार के जवान शहीद हुए, मैं उनके चरणों मे शीश झुकाता हूं और उन्हें श्रद्धांजलि देता हूं। 

'क्या हम लोकतंत्र से 'महाराजातंत्र' की तरफ जा रहे हैं'... सिंधिया पर 'दिग्गी राजा' का हमला

दिल्ली के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया बोले- कोरोना के कारण आधा किया जाए स्कूल का सिलेबस

डिबेट एक्सचेंज के दौरान ट्रम्प ने की अब्राहम लिंकन से खुद की तुलना, छिड़ी जंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -