शिवसेना की भाजपा को दो टूक, कहा - महाराष्ट्र में अगला मुख्यमंत्री हमारा ही होगा
शिवसेना की भाजपा को दो टूक, कहा - महाराष्ट्र में अगला मुख्यमंत्री हमारा ही होगा
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 2019 के परिणामों के लगभग दस दिन बाद भी महाराष्ट्र में मुखयमंत्री पद के लिए सियासी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है. बीतते दिनों के साथ शिवसेना अपने तेवर तीखे करती जा रही है और वह इस जिद पर अड़ी हुई है कि इस बार महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री कोई शिवसेना उम्मीदवार ही होगा.

पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने कहा कि पार्टी प्रदेश में सरकार बनाने की कगार पर है उसके पास आवश्यक बहुमत आंकड़ा भी है. शिवसेना ने इस बार 56 सीटों पर जीत हासिल की थी, किन्तु अगर उसका कांग्रेस और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के साथ गठबंधन हो जाता है तो वह सरकार बनाने के आवश्यक आंकड़े के काफी करीब पहुंच सकती है. राज्यसभा सांसद संजय राउत ने अपने बयान में कहा कि हमें कुल 170 विधायकों का समर्थन हासिल है. समर्थन देने वाले विधायकों की तादाद बढ़कर 175 तक हो सकती है.

शिवसेना नेता संजय राउत ने चुटकी लेते हुए कहा भले ही भाजपा अपना CM बनाने के लिए रेस कोर्स और वानखेड़े स्टेडियम बुक कर ले, किन्तु महाराष्ट्र का अगला CM शिवसेना का ही होगा. शिवसेना ने इस घमासान के बीच अपने मुखपत्र सामना में भी भाजपा के खिलाफ सख्त तेवर दिखाए हैं. पार्टी ने लिखा कि यदि हमने चुनाव में भाजपा का साथ नहीं दिया होता वह 75 सीटें भी नहीं जीत पाती.

देवेंद्र फडणवीस के लिए कश्मकश की स्थिति, पार्टी के नेता नहीं दे रहे साथ, ना ही दिल्ली से आ रहा जवाब

नवाज़ शरीफ के प्राइवेट डॉक्टर का बड़ा बयान, कहा- जिंदगी के लिए संघर्ष कर रहे पूर्व पीएम

जर्मन चांसलर एंगेला मर्केल ने कश्मीर को लेकर जताई चिंता, कहा- पीएम मोदी से करुँगी बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -