नवाज़ शरीफ के प्राइवेट डॉक्टर का बड़ा बयान, कहा- जिंदगी के लिए संघर्ष कर रहे पूर्व पीएम

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ के तबीयत में सुधार होने की जगह हालात बिगड़ने के कारण गंभीर बनी हुई है. शरीफ का प्लेटलेट काउंट फिर से घट गया है. इससे एक दिन पहले यह बढ़कर 51,000 पहुँच गया था. यह जानकारी उनके प्राइवेट फिजिशियन ने शनिवार को दी. 69 वर्षीय शरीफ का प्लेटलेट काउंट कम होकर 2000 तक पहुंच गया था, जिसके बाद उन्हें उपचाए हेतु सोमवार रात में सर्विसेज हास्पिटल में भर्ती कराया गया था.

शरीफ भ्रष्टाचार निरोधक इकाई की कस्टडी में थे. गुरुवार को पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाज (PMLN) अध्यक्ष के स्वास्थ्य में कुछ सुधार हुआ और उनका प्लेटलेट काउंट 35000 से बढ़कर 51000 हो गया. अदनान खान ने कहा कि पूर्व पीएम नवाज शरीफ की स्थिति गंभीर बनी हुई है. उनका उपचार करने वाले चिकित्सकों ने उन्हें दिए जाने वाले स्टेरायड की खुराक कम करने की कोशिश की, किंतु दुर्भाग्य से इसका परिणाम यह हुआ कि कल उनका प्लेटलेट एक बार फिर कम हो गया.

खबर के मुताबिक चिकित्सक ने कहा कि प्लेटलेट काउंट में गिरावट के कारण का पता लगाना आवश्यक है और यह जल्दी किया जाना चाहिए. मंगलवार को चिकित्सक ने ट्वीट करते हुए कहा है कि पूर्व पीएम नवाज़ शरीफ का स्वास्थ्य नाजुक स्थिति में है और वह अपने जीवन के लिए संघर्ष कर रहे हैं. 

इन स्कूल जारी हुआ होमवर्क कर्फ्यू, पढ़ने से लेकर सोने तक के लिए बनाये गए नियम

इमरान खान की गद्दी पर लटकी तलवार, मौलाना ने दी पीएम हाउस में घुसने की धमकी

आसियान देशों से बोले पीएम मोदी, कहा- भारत हर क्षेत्र में साझेदारी बढ़ाने के लिए तैयार

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -