भड़काऊ बयान देने वाले एजाज खान को मिला शिवसेना का साथ, संजय राउत को कह चुके हैं 'कुत्ता'
भड़काऊ बयान देने वाले एजाज खान को मिला शिवसेना का साथ, संजय राउत को कह चुके हैं 'कुत्ता'
Share:

मुंबई: भड़काऊ भाषण देने वाले अभिनेता एजाज खान का शिवसेना ने सपोर्ट किया है। जहाँ एक ओर लोग उनकी हरकतों की तुलना आतंकियों से करते हुए एजाज को अरेस्ट करने की माँग कर रहे हैं, महाराष्ट्र की सत्ताधारी पार्टी ने उनका समर्थन कर के ये जाहिर कर दिया है कि राज्य में अब ऐसे बयान देने वालों के सिर पर सत्ता का हाथ है। शिवसेना ‘युवा सेना’ की कोर कमिटी के सदस्य राहुल कनाल ने एजाज खान के पक्ष में ट्वीट किया है। कनाल बीएमसी की एजुकेशन कमिटी के भी मेंबर हैं।

एजाज ख़ान को ‘भाई’ कह कर सम्बोधित करते हुए कनाल ने लिखा कि आपको और ताकत मिले। साथ ही कनाल ने लिखा कि सत्य के साथ रहने वाले का कुछ ग़लत नहीं होगा। उन्होंने लिखा कि एजाज ख़ान ऐसे ही चमकते रहें। वहीं सोशल मीडिया पर एजाज को अरेस्ट करने माँग करने वाले लोगों का मज़ाक उड़ाते हुए कनाल ने कहा कि एजाज ख़ान ने सच्चाई और अच्छे की प्रशंसा की है, इसीलिए ये नाराज़ हैं। कनाल ने आगे लिखा कि एजाज ने कुछ भी ग़लत नहीं किया है।

कनाल ने एजाज की हरकतों को लेकर ख़बर छापने वालों को ‘भक्त मीडिया’ बताया है। हालाँकि, आपको बता दें कि एजाज ख़ान एक समय में शिवसेना के कट्टर आलोचक रहे हैं। एजाज शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत को ‘कुत्ता’ तक कह चुके हैं।  आपको बता दें कि एजाज ने हाल ही में एक फेसबुक वीडियो में तब्लीग़ी मामले में कहा था कि जो भी लोग मुसलमानों को जिम्मेदार समझ कर रहे हैं उन्हें कोरोना हो जाए।

 

पंजाब : बिना मास्क के अगर निकले घर से तो, पुलिस करेगी ऐसा हाल

केंद्र ने राज्य सरकार से किया आग्रह, इस विनिर्माण पार्क की करें स्थापना

कोरोना संकट में जनता को लगा बड़ा झटका, खल रही है स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री की कमी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -