सुशांत मौत मामला: सुशील मोदी के आरोप पर भड़की शिवसेना, कहा- क्या आपकी CM से बात नहीं होती ?

सुशांत मौत मामला: सुशील मोदी के आरोप पर भड़की शिवसेना, कहा- क्या आपकी CM से बात नहीं होती ?

मुंबई: मुंबई और बिहार की पुलिस बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी सुलझाने में लगी हुई हैं. इस मसले पर सियासी दलों में भी लगातार खींचतान जारी है. सुशांत सिंह मामले की तफ्तीश करने मुंबई पहुंची बिहार पुलिस को सहयोग न मिलने के मसले पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और शिवसेना में जमकर जुबानी तीर चले रहे हैं.

भाजपा के वरिष्ठ नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने जब यह आरोप लगाया कि मुंबई पुलिस, बिहार पुलिस का सहयोग नहीं कर रही है तो शिवसेना की नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि क्या आपकी CM और DGP से बात नहीं होती है? दरअसल, सुशील मोदी ने ट्वीट में लिखा था कि, 'अब बिहार के बेटे सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले की जांच के लिए पहुंची बिहार पुलिस को मुंबई पुलिस का सहयोग नहीं मिल रहा है.' इस पर शिवसेना की प्रियंका चतुर्वेदी ने करारा पलटवार किया है.

प्रियंका चतुर्वेदी ने बिहार के डिप्टी सीएम के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, 'बिहार में सालों से रहे उप-मुख्यमंत्री, जो मुख्यमंत्री बनने के ख़्वाब लिए बैठे हैं, से पूछना चाहूंगी क्या आपका और आपका CM, DGP से संवाद नहीं है? क्या सत्ता का लालच इतनी हावी है कि आप इंसानियत भूल कर गिद्दबाजी पर उतारू हो गए? आप ही की पार्टी है जिन्होंने बिहारी DNA पर सवाल उठाए थे.'

 

वो ऐतिहासिक हिन्दू मंदिर, जिसके जीर्णोद्धार के लिए जापान ने खर्च किए करोड़ों रुपए

कांग्रेस में न्यू Vs ओल्ड की जंग जारी, अब मनमोहन सिंह के समर्थन में उतरा कई दिग्गज नेता

रिश्ते बिगाड़ने पर तुला नेपाल, अंतर्राष्ट्रीय समुदाय को भेजेगा विवादित नक्शा