हवाई दौरा बंद करें सरकार तब राज्य में बनेगी सड़कें व पुलः शिवसेना
हवाई दौरा बंद करें सरकार तब राज्य में बनेगी सड़कें व पुलः शिवसेना
Share:

मुंबई। रायगढ़ के महाड़ में हुए हादसे को लेकर शिवसेना ने फड़नवीस सरकार को जमकर कोसा है। शिवसेना ने सीएम देवेंद्र फड़नवसी को आड़े होथों लेते हुए कहा है कि घटना स्थल का हवाई दौरा करने से कुछ नहीं होगा। राज्य के भीतर मंत्रियों को विमान से नहीं उड़ना चाहिए ताकि महाराष्ट्र की सड़कों व पुलों की हालत को समझा जा सकें।

शिवसेना ने कहा सरकार द्वारा चलाया जा रहा मेक इन महाराष्ट्र कार्यक्रम की शुरुआत भी सड़कों व पुलों के निर्माण से होना चाहिए। शिवसेना का कहना है कि केवल बैठक करने और एक दूसरे पर आरोप लगाने से इस मसले पर कुछ नहीं होगा।

पार्टी के मुखपत्र सामना में प्रकाशित संपादकीय में कहा गया है कि यदि मुख्यमंत्री वास्तव में राज्य की सड़कों एवं पुलों की स्थिति समझना चाहते हैं और उचित लेखा परीक्षा कराना चाहते हैं तो उन्हें एवं अन्य मंत्रियों को राज्य का दौरा करते समय विमानों एवं हेलीकॉप्टरों का इस्तेमाल बंद कर देनी चाहिए।

सामना में कहा गया है कि यदि महाराष्ट्र जैसे प्रगतिशील राज्य में हालात ऐसे है, तो फिर मेक इन इंडिया और मेक इन महाराष्ट्र के ढांचे में बदलाव करना होगा। सामना में कहा गया है कि जब तक आप यहां की सड़कों को दुरुस्त नहीं कर सते तब तक विदेशों से निवेश की उम्मीद न रखें। इस भयावह त्रासदी में मरने वालों की संख्या 24 पहुंच गई है।

कांग्रेस प्रवक्ता अल नसीर जकारिया ने कहा कि बंबई नगर निगम में शिवसेना द्वारा किए गए भ्रष्टाचार के कारण सड़कों पर गढ्ढे है और लोगों की जानें जा रही है। ऐसे में निस्संदेह वह बीजेपी को सलाह देकर बड़े भाई की भूमिका निभा सकता है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -