शाहरुख बार-बार अपना अपमान करवाने अमेरिका जाते ही क्यों है ?
शाहरुख बार-बार अपना अपमान करवाने अमेरिका जाते ही क्यों है ?
Share:

मुंबई : शिवसेना ने अभिनेता शाहरुख खान के बार-बार अमेरिका जाने पर ही सवाल खड़े कर दिए है। कल शाहरुख को लॉस एंजिलिस एयरपोर्ट पर इमिग्रेशन अफसरों ने सिक्योरिटी चेकिंग और पूछताछ के लिए रोक दिया था। इसी पर शिवसेना ने तंज कसते हुए कहा है कि शाहरुख को समझना चाहिए कि अपना देश ही अच्छा है।

अपने मुखपत्र सामना में शिवसेना ने कहा है कि तमाम राजनैतिक, सामजिक और कई दूसरे विषयों पर राय देने पर अभिनेता अपने लिए विवाद पैदा कर देते है। शिवसेना ने लिखा है कि विदेश में शाहरुख के साथ जो हुआ है, उसका निषेध भारत के विदेश मंत्रालय को लेना चाहिए। खासकर शाहरुख के ही मामले में ये जांच बार-बार क्यों की जाती है।

शिवसेना का कहना है कि किंग खान भारत के सम्मानीय व्यक्ति है और हर बार सुरक्षा के नाम पर शाहरुख को नंगा करना अमेरिका के किस कानून का हिस्सा है। सामना में लिखा गया है कि शाहरुख बार-बार जाते ही क्यों है वहां अपना अपमान करवाने। अगर शाहरुख़ इस घटना के बाद उलटे पाँव हिंदुस्तान लौट आते तो अमेरिका की बनावटी असहिष्णुता का भांडा फुट जाता।

सामना में अभिनेता आमिर खान पर भी निशाना साधा गया है। सामना में लिखा है कि एक खान महाशय की पत्नी को भारत में असहिष्णुता दिखाई देती है। असहाय असहिष्णुता के कारण वो देश छोड़कर जाना चाहती है, लेकिन हिंदुस्तान में चमकने वाले इन सितारों का यूरोप, अमेरिका के हवाई अड्डो पर जो हाल होता है और उन्हें इस से जो अपमान का सामना करना पड़ता है, उसे देखे तो, सबसे अधिक असहिष्णुता यूरोप और अमेरिका के समुदाय में ही दिखता है।

डॉन के खफा होने पर, US बोला- सॉरी डॉन....

क्या परिणीति दे पाएगी, दीपिका-कैटरीना को टक्कर.....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -