UP में बढ़ेगा रोजगार तो मुंबई का भार होगा कम
UP में बढ़ेगा रोजगार तो मुंबई का भार होगा कम
Share:

लखनऊ। उत्तरप्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्ववाली सरकार को लेकर शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में लिखा है। इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने कहा कि राज्य को चलाना पीठ चलाने जैसा आसान नहीं है। उनका कहना था कि सरकार चलाने के लिए विकासकार्यों पर ध्यान देना होता है। शिवसेना ने संपादकीय में लिखा कि उत्तरप्रदेश में रोजगार के अवसर बढ़ने चाहिए।

शिवसेना ने संपादकीय में लिखा कि सरकार चलाने में धर्मनीति काम नहीं आती है। सरकार या सूबा चलाना पीठ या फिर मठ का संचालन करने जितना आसान नहीं होता है। शिवसेना ने इस बात को लेकर भी प्रकाशन में महत्व दिया है कि उत्तरप्रदेश में उपमुख्यमंत्री पद के लिए ध्यान दिया गया मगर महाराष्ट्र राज्य में ऐसा पद सृजित नहीं किया। शिवसेना ने लिखा कि पाकिस्तान के हाथ वहां तक पहुंच गए हैं।

कई धर्मांध शक्तियां मजबूत हुई है। ऐसे में इन सभी का सामना करना होगा। शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में लिखा कि उत्तरप्रदेश में रोजगार एक बड़ी समस्या है। लोगों ने उम्मीदों के साथ भाजपा को वोट दिया है। राम मंदिर के निर्माण को लेकर शिवसेना ने लिखा कि सत्ता में योगी आदित्यनाथ के आने से हिंदुत्ववादियों को शक्ति मिलेगी। शिवसेना ने बेरोजगारी की बात पर अधिक जोर दिया और कहा कि लोगों के पेट की आग को बुझाना बेहद महत्वपूर्ण है।

शिवसेना ने दी योगी आदित्यनाथ को सलाह

उत्तरप्रदेश में किसानों के कर्जे को माफ करने का चुनावी वादा बना महाराष्ट्र सरकार के गले की फांस

शिवसेना के विश्वनाथ महादेश्वर बने मुंबई के मेयर, चलसमारोह की हो रही तैयारी

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -