शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने एक बार फिर की दादागिरी
शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने एक बार फिर की दादागिरी
Share:

हरियाणा : दिल्ली से सटे गुड़गांव में शिवसेना के कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी एक बार फिर से देखने को मिली है. मीडिया सूत्रों की माने तो, शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने गुड़गांव में 500 से ज्यादा मीट की दुकानों को बंद करवा दिया है. 

गुरुवार को पार्टी के कई कार्यकर्ता पालम विहार में जमा हुए और सूरत नगर, अशोक विहार, सेक्टर पांच और नौ, पटौदी चौक, जैकबपुरा, सदर बाजार, खांडसा अनाज मंडी, बस स्टैंड, डीएलएफ क्षेत्र, सोहना और सेक्टर 14 बाजार में मीट की कई दुकानों को बंद करवाया. इस मसले पर शिवसेना गुड़गांव इकाई के महासचिव और प्रवक्ता ऋतु राज ने कहा कि उन्होंने पहले इन दुकान के मालिकों को नोटिस भेजा था कि नवरात्रों में ये लोग दुकानें बंद कर दें, लेकिन नोटिस के बावजूद भी इन्होंने ऐसा नहीं किया. 

ऋतु राज ने कहा कि,  इस बार हमने चिकन परोसने वाले रेस्तरां और अन्य फूड चेन्स को नोटिस नहीं दिया है, क्योंकि वहां मीट खुले में नहीं बिकता है. आगे उन्होंने कहा कि अगर कोई निर्देशों का पालन नहीं करेगा तो वह परिणामों का सामना करेगा. बता दे शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने मांसहारी व्यंजन परोसने वाली अन्य खाद्य इकाइयों को नोटिस देकर नवरात्रि खत्म होने तक अपनी दुकानों को बंद करने को कहा था.
 

पत्रकार की हत्या के विरोध में बंद रहा त्रिपुरा

केंद्रीयकर्मियों को नहीं मिलेगा LTC पर दैनिक भत्ता

हफ्ते के आखिरी दिन सेंसेक्स 296 अंक गिरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -