शिवराज ने फिर से एक परिवार में बिखेरी खुशिया
शिवराज ने फिर से एक परिवार में बिखेरी खुशिया
Share:

प्रदेश के मामा कहे जाने वाले मध्य प्रदेश के माननीय मुख्य मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक बार फिर से ये साबित कर दिया हैं उन्हें अपने प्रदेश की जनता का कितना ख्याल हैं. और जनता की परेशानी उनके लिए कितनी महत्त्व रखती हैं. वो हर बार इस बात का सबूत देते रहते हैं. अभी इस बात को ज्यादा दिन नही बीते हैं जब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल जेल ब्रेक में मारे गए रमाशंकर यादव की बेटी की शादी में एक परिवार के सदस्य की तरह शामिल होकर शादी को संपन्न करवाया था. की एक बार फिर से शिवराज ने एक मुस्लिम परिवार में एक परिवार के सदस्य का रोल निभाया.

दरअसल जब शिवराज 10 दिसंबर को किसान सम्मेलन के लिए उज्जैन पहुंचे थे. कार्यक्रम के बाद जब वो पुलिस ट्रेनिंग सेंटर का उद्धाटन कर वापस लौट रहे थे. तभी एक सलीम शाह नामक शख्स व उनके परिवार ने शिवराज का काफिला रोका और अपनी व्यथा सुनाई. परिवार के मुखिया सलीम शाह ने शिवराज को बताया कि घर कि आर्थिक स्थिति ठीक न होने के कारण वो अपनी बेटी की शादी नही करवा पा रहे है. जिसपर शिवराज ने जो जवाब दिया उसने सभी का दिल जीत लिया.

शिवराज ने कहा कि मामा के रहते भांजी कि शादी में कोई परेशानी नही आएगी. और शादी का पूरा खर्चा प्रशासन उठाएगा. और इस बार भी शिवराज ने अपने वादे को पूरा करते हुए मंगलवार को मुस्लिम परिवार के घर पहुंच गए और शादी कि तैयारियों का जायजा लिया. और उन्हें एक बार फिर से भरोसा दिलाया कि शादी कि तैयारियां करो पूरा खर्च प्रशासन उठाएगा इसके लिए उन्होंने उज्जैन कलेक्टर संकेत भोंडवे को परिवार की आर्थिक सहायता का निर्देश भी दिया. और फिर परिवार कि बेटी शाइना को आशिर्वाद भी दिया. शाइना कि शादी 24 दिसंबर को होनी हैं. 

कालेधन को सफ़ेद करने के जुर्म में RBI अफसर अरेस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -