मध्य प्रदेश में 14 अप्रैल के बाद भी जारी रहेगा लॉकडाउन ? सीएम शिवराज ने दिया जवाब
मध्य प्रदेश में 14 अप्रैल के बाद भी जारी रहेगा लॉकडाउन ? सीएम शिवराज ने दिया जवाब
Share:

भोपाल । मध्‍य प्रदेश में देशव्‍यापी लॉकडाउन समाप्त होने के बाद यदि आवश्यकता महसूस हुई तो लॉकडाउन को जारी रखा जाएगा। यह बात राज्य के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को कही है। सरकारी न्‍यूज एजेंसियों के मुताबिक, सीएम शिवराज ने कहा कि हालात को देखते हुए लॉक डाउन ख़त्म करने पर फैसला किया जाएगा। 

उन्होंने कहा कि खासतौर से इंदौर और भोपाल में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए लॉक डाउन ख़त्म करने पर फैसला लिया जा सकता है। सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि लोगों की ज़िंदगी अधिक ज़रूरी है। शिवराज सिंह ने कहा कि सबसे कीमती लोगों की जान है। उसे बचाना हमारी प्राथमिकता है। राज्य के बिगड़ते आर्थिक हालात पर सीएम शिवराज ने कहा कि इकॉनमी तो बाद में भी खड़ी की जा सकती है।

उन्होंने कहा कि यदि आवश्यकता पड़ी तो लॉकडाउन आगे भी बढ़ाया जा सकता है। फैसला उस समय के हालात देखकर लिया जाएगा। लोगों की ज़िंदगी चली गई तो वापस किस तरह लाएंगे? सीएम शिवराज सिंह ने संकेत दिए कि कुछ शहरों में सख्ती और और कुछ में राहत के साथ लॉकडाउन लागु रह सकता है। इससे पहले तेलंगाना के सीएम केसीआर भी केंद्र सरकार से लॉक डाउन को 2 हफ्ते आगे बढ़ाने कि सिफारिश कर चुके हैं।

पाक एयरलाइंस की गलती से कोरोना का शिकार हुए पायलट, सुरक्षा को लेकर भड़का 'पलपा'

'कोरोना' ने अर्थव्यवस्था को पहुंचाई बड़ी चोट, हिलाकर रख देगा बेरोजगारी का आंकड़ा

हर बीमारी की हो जाएगी छूटी, इन दवाओं से सरकार ने हटाया प्रतिबंध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -