पाक एयरलाइंस की गलती से कोरोना का शिकार हुए पायलट, सुरक्षा को लेकर भड़का 'पलपा'
पाक एयरलाइंस की गलती से कोरोना का शिकार हुए पायलट, सुरक्षा को लेकर भड़का 'पलपा'
Share:

सोमवार को भारत के पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में तीन पायलटों ने पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (पीआईए) के तीन विमान उड़ान से मना कर दिया. ये तीनों विमान इस्लामाबाद से गिलगित और स्कार्दू जाने वाली थीं. पायलटों का आरोप था कि पाकिस्तान एयरलाइन पायलट एसोसिएशन(पलपा) ने कोरोनावायरस मानक संचालन प्रक्रियाओं(एसओपी) की अनदेखी की है जिसके कारण दो पायलट और एक केबिन क्रू के सदस्य को कोरोना हो गया है. उनकी रिपोर्ट पाजिटिव आई है. पालपा महासचिव इमरान नारेजो ने पाकिस्तान के प्रमुख अखबार डॉन को बताया कि हमारी हड़ताल जारी है. 

अमरीका में अब तक हुए 17 लाख कोरोना के टेस्ट, प्रत्येक माह आएंगे करोड़ो मास्क

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार तीन सदस्यों के कोरोना पाजिटिव पाए जाने पर एसोसिएशन के पदाधिकारियों का कहना है कि पायलटों और क्रू मेंबर के स्वास्थ्य के साथ कोई समझौता नहीं किया जा सकता है. यदि उनको इससे सुरक्षा के लिए चीजें नहीं मुहैया कराई जाएंगी तो वो विमान नहीं उड़ाएंगे. अपने सदस्यों को लिखे पत्र में, पलपा ने कहा कि पायलेटों की रक्षा से समझौता किया गया था और कोरोनोवायरस से संबंधित एसओपी ने हाल ही में संचालित मानवीय उड़ानों पर ध्यान नहीं दिया. जिसके कारण तीन सदस्य संक्रमित हुए.

तब्लीग़ी जमात कोरोना मामले पर WHO का बड़ा बयान

इस मामले को लेकर पालपा महासचिव इमरान नारेजो ने पाकिस्तान के प्रमुख अखबार डॉन को बताया कि हमारी हड़ताल जारी है. पायलटों और अन्य चालक दल के सदस्यों की सुरक्षा के बारे में प्रबंधन द्वारा कोई उपाय नहीं किया गया है क्योंकि तीन पायलट और तीन केबिन क्रू सदस्य वायरस से प्रभावित हुए हैं. उन्होंने कहा कि पालपा किसी भी परिस्थिति में अपने सदस्यों की सुरक्षा से कोई समझौता नहीं करेगा.

इस क्रिकेटर को नहीं है IPL और वर्ल्डकप की चिंता, करोड़ो रूपये छोड़ने को हैं तैयार

लॉकडाउन का उल्लंघन कर सैर पर निकले स्वास्थ्य मंत्री, पीएम ने लिया एक्शन

चीन ने किया कोरोना पर नियंत्रण, पहली बार एक दिन में कोई मौत नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -