'मानवाधिकार केवल मानवों के लिए होता है' , मेडिकल स्टाफ से बदसलूकी पर भड़के शिवराज
'मानवाधिकार केवल मानवों के लिए होता है' , मेडिकल स्टाफ से बदसलूकी पर भड़के शिवराज
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में गुरुवार को डॉक्टरों की टीम पर पथराव की घटना को लेकर प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कड़े तेवर दिखाए हैं. गुरुवार को उनके एक ट्वीट से कुछ ऐसा ही संकेत मिल रहा है. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अपने ट्वीट में लिखा है, "ये सिर्फ़ एक ट्वीट नहीं है. ये कड़ी चेतावनी है... मानवाधिकार सिर्फ मानवों के लिए होते हैं." 

उनके इस ट्वीट से स्पष्ट कि राज्य की आवाम को उन्होंने संदेश दिया है कि जो भी सरकारी आदेश का पालन नहीं करेगा, उसके साथ कड़ाई से निपटा जाएगा. इस ट्वीट से पहले भी मेडिकल टीम के साथ हुई बदसलूकी को लेकर शिवराज सिंह ने कुछ ट्वीट किए थे. शिवराज सिंह ने एक वीडियो संदेश भी ट्वीटर पर साझा किया है जिसमें उन्होंने कोरोना के खिलाफ जंग कर रहे सभी लोगों की सुरक्षा की जिम्मेदारी लेने की बात दोहराई है.

अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि , "कोविड-19 के खिलाफ युद्ध लड़ने वाले मेरे सभी डॉक्टर्स, नर्सेज, पैरामेडिकल स्टाफ, ANM, आशा कार्यकर्ता, आंगनवाड़ी कार्यकर्ता और नगरीय निकाय कर्मचारी, आप Corona के खिलाफ अपनी लड़ाई जारी रखें, आपकी सम्पूर्ण सुरक्षा की जिम्मेदारी मेरी है! मैं आपकी कर्तव्यनिष्ठा को प्रणाम करता हूं!"

कोरोना ने तोड़ी एविएशन कंपनी की कमर, एयर इंडिया ने 200 पायलट को किया सस्पेंड

कोरोना : पीएम मोदी ने मुख्यमंत्रियों के साथ की बैठक, इन क्षेत्रों पर फोकस करने की कही बात

कोरोना के चलते धीमी पड़ी मैन्युफैक्चरिंग सेक्टर की रफ़्तार, घटी मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -