सीएम शिवराज की गृहमंत्री से देर रात तक चली बैठक, आज पीएम से करेंगे मुलाकात
सीएम शिवराज की गृहमंत्री से देर रात तक चली बैठक, आज पीएम से करेंगे मुलाकात
Share:

मध्यप्रदेश में सियासी हलचल जारी है. वहीं अब प्रदेश में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर भाजपा में कवायद तेज हो रही है. ये बताया जा रहा है कि देर रात दो बजे तक गृहमंत्री अमित शाह के स्थान पर राज्य के सीएम शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और संगठन महामंत्री सुहास भगत की बैठक चली है. आज सीएम शिवराज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात करने वाले है. 

अब तीन घंटे तक चली इस बैठक में पहले सीएम शिवराज सिंह ने अमित शाह से व्यक्तिगत मुलाकात की है. इसके बाद सुहास भगत और वीडी शर्मा को भी बुलाया गया. इस बैठक में मंत्रिमंडल के नामों पर विस्तार से चर्चा की गई है. इसके पहले तीनो नेताओं ने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर से भी मुलाकात की. सोमवार यानी की आज भी सीएम शिवराज दिल्ली में रहने वाले है. वे पीएम मोदी के अलावा कई भाजपा नेताओं से मुलाकात करने वाले है।

मध्यप्रदेश में शिवराज सिंह चौहान की सरकार जल्द मंत्रिमंडल विस्तार कर सकती है. मंत्रिमंडल विस्तार में भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के गुट के नौ और नेताओं को मंत्री बनाया जा सकता है. संभावित नामों को लेकर प्रदेश स्तर पर सहमति बन गई है। 

जानकारी के लिए बता दें की मंत्रिमंडल विस्तार में कई नए चेहरों को भी शामिल किया जा सकता है. इस बारें में बताया जा रहा है कि इनमें प्रेम सिंह पटेल, चेतन कश्यप, मोहन यादव और अरविंद भदौरिया के नाम शामिल हैं. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की पुरानी टीम से गोपाल भार्गव, विजय शाह, गौरीशंकर बिसेन, यशोधरा राजे, राजेंद्र शुक्ला, रामपाल सिंह और भूपेंद्र सिंह ठाकुर को सूची में शामिल किया गया है.

अमेरिका समेत इस शहर में घटा मौत का आंकड़ा

सुशांत को याद कर इमोशनल हुए मुकेश छाबड़ा, शेयर किया वीडियो

जापान में संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ने के बाद भी जारी नहीं हुआ आपातकाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -