देखें VIDEO : जनता से आशीर्वाद मांगने के चक्कर में धड़ाम से गिरे मामा शिवराज
देखें VIDEO : जनता से आशीर्वाद मांगने के चक्कर में धड़ाम से गिरे मामा शिवराज
Share:

भोपाल : मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इन दिनों जन आशीर्वाद यात्रा के तहत आने वाले मप्र विधानसभा चुनाव के लिए वोट और जनता से आशीर्वाद दोनों मांगते हुए नजर आ रहे है. इसके लिए शिवराज सरकार ने करोड़ों की राशि खर्च की है. जहां वे 2.5 करोड़ रु के रथ पर सवार होकर जनता से आशीर्वाद ले रहे हैं. इसी क्रम में शिवराज सिंह चौहान छतरपुर जिले के कुरेला, बछौन होते हुए चंदला पहुंचे. यहां उन्होंने जनता से आशीर्वाद मांगा और जनसभा को संबोधित किया. 

दिग्विजय धोखेबाज और कांग्रेस देशद्रोही : शिवराज

चंदला में शिवराज जब जनसभा को संबोधित करने के बाद मंच से उतरे तो इस दौरान वे मंच से गिर पड़े. इसके बाद तुरंत उन्हें कार्यकर्ताओं और सुरक्षाकर्मियों ने उठाया. बताया जा रहा है कि मंच से उतरने के दौरान शिवराज सिंह का पैर फिसल गया था. 

नेताओं से परेशान शिव ने नंदी को लिखा पत्र

छतरपुर के डीएम ने बताया कि मंच से उतरते समय मुख्यमंत्री एक की जगह एक साथ दो सीढ़ियां उतर गए, जिससे उनका संतुलन बिगड़ गया और वे नीचे गिर गए. बता दे कि जन आशीर्वाद यात्रा के चलते शिवराज सिंह चौहान करीब 55 दिनों तक मप्र के जनता से आशीर्वाद मांगेंगे. चंदला में जनसभा को संबोधित करते हुए शिवराज ने कहा कि सपने देखने वालों को इस बात का हिसाब देना पड़ेगा कि देश में 70 साल तक कांग्रेस और 55 साल तक एक ही परिवार ने शासन किया, फिर भी गरीब, किसान, मजदूर सहित हर वर्ग पिछड़ेपन से दुखी रहा. 

ख़बरें और भी...

थाने में गिरफ़्तारी देने पहुंचे दिग्विजय, मचा बवाल

दिग्विजय सिंह ने शिवराज सिंह को खुली बहस की चुनौती दी

सीएम शिवराज के खिलाफ कांग्रेस की जन जागरण यात्रा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -