सीएम शिवराज के खिलाफ कांग्रेस की जन जागरण यात्रा

सीएम शिवराज के खिलाफ कांग्रेस की जन जागरण यात्रा

 उज्जैन: मप्र के सीएम शिवराज सिंह एक ओर जहा जन आशीर्वाद यात्रा पर निकले है. वही इसके विरोध में ही कांग्रेस ने भी आज से जन जागरण यात्रा उज्जैन के तराना से शुरू कर दी है. कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी इस रथ पर प्रदेश की यात्रा के लिए निकले है. रथ को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने रवाना किया. कांग्रेस की ये जन जागरण यात्रा शिवराज सरकार के ख़िलाफ पोल खोल यात्रा का एक रूप है. 

कमलनाथ ने लिखी बाबा महाकाल को चिठ्ठी

कमलनाथ ने शिवराज सरकार के रथ पर कटाक्ष किया कि दरअसल ये सीएम शिवराज की जन आशीर्वाद यात्रा नहीं, बल्कि ये विदाई यात्रा है. मेकिंग इंडिया स्किल इंडिया के नारे लगाते हैं. लेकिन इतना धोख़ा देते हैं.  भ्रष्टाचार में मध्य प्रदेश नंबर वन है. बीजेपी ने भ्रष्टाचार का मेन्यू बनाया है. महिलाओं पर अत्याचार के मामले में मध्यप्रदेश नंबर वन है. हर वर्ग परेशान है. किसानों के साथ धोख़ा और अपमान हुआ है. भावन्तर योजना भी एक धोख़ा है. व्यापम घोटाले में निर्दोष बच्चे जेल गए. सीएम फिर भी आशीर्वाद यात्रा निकाल रहे हैं.

सीएम शिवराज ने कहा, कांग्रेस ने किसानों को तबाहो- बर्बाद किया

उन्होंने कहा मुख्यमंत्री की रथ यात्रा में सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग किया जा रहा है. कमलनाथ ने आगे कहा, कमलनाथ की चक्की देर से चलती है लेकिन बहुत बारीक पीसती है. चिंता मत कीजिए. कांग्रेस की सरकार बनते ही 10 दिन के अंदर किसानों का कर्ज़ माफ किया जाएगा. पार्टी को युवा और किसानों की चिंता है. पुलिस वालों आप अपनी वर्दी की इज्जत रखिए.

यहाँ भी देखे -जबरन आशीर्वाद यात्रा वाले शिवराज ने भगवान को भी नहीं बख्शा- अजय सिंह

 

 

 

?