MP: शिवराज सिंह चौहान ने की तांडव बैन की मांग, कहा- 'ओटीटी प्लेटफार्म पर अश्लीलता परोसी जा रही है'
MP: शिवराज सिंह चौहान ने की तांडव बैन की मांग, कहा- 'ओटीटी प्लेटफार्म पर अश्लीलता परोसी जा रही है'
Share:

भोपाल: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी वेब सीरीज 'तांडव' पर बैन लगाने की मांग की है। उनका कहना है इस पर तत्काल प्रतिबंध लगा दिया जाए। उन्होंने हाल ही में सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर से मुलाकात की है। इस मुलाक़ात में उन्होंने कहा कि, 'वेबसीरीज तांडव में धर्मिक भावनाओं से खिलवाड़ किया गया है।' जी दरअसल बीते सोमवार को मुख्यमंत्री एक दिन के प्रवास पर दिल्ली गए थे, जहां उन्होंने सबसे पहले मंत्री प्रकाश जावड़ेकर से मुलाक़ात की और इसी के साथ उन्होंने कई और केंद्रीय मंत्रियों से भी मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर से ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजान पर दिखाई जा रही 'तांडव" वेब सीरीज पर रोक लगाने की मांग की।

शिवराज सिंह चौहान ने कहा, 'इसमें धार्मिक आस्थाओं से खिलवाड़ किया गया है। हमारी आस्था पर चोट या देवी-देविताओं का अपमान करने का किसी को भी अधिकार नहीं है। मैं तो यह भी कहता हूं कि ओटीटी प्लेटफार्म पर भी कड़ी निगरानी रखने की आवश्यकता है क्योंकि इस पर जो अश्लीलता परोसी जा रही है, वह हमारे किशोरों को गलत दिशा में ले जा रहा है, इसलिए इसकी निगरानी, इस पर अंकुश आवश्यक है।भारत सरकार स्वयं इस विषय पर गंभीर है।'

इसी के साथ भी उन्होंने और बातें की। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि मध्यप्रदेश के भिण्ड जिले में जल्द ही सैनिक स्कूल खोला जाने वाला है। जी दरअसल मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इसके लिए आग्रह किया है और उन्ही के आग्रह के बाद रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने इसकी स्वीकृति दे दी है।

किसान आंदोलन: क्या सुप्रीम कोर्ट की कमिटी से निकलेगा समाधान ? पहली बैठक आज

तांडव का विरोध होते देख टीम ने मांगी माफ़ी, कहा- 'बिना शर्त माफी मांगते हैं'

इस वजह से तापसी ने नहीं किया किसी फिल्म एक्टर को डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -