तांडव का विरोध होते देख टीम ने मांगी माफ़ी, कहा- 'बिना शर्त माफी मांगते हैं'

वेब सीरीज 'तांडव' को लेकर हो रहे बवाल के बीच तांडव टीम ने माफ़ी मांग ली है। जी दरअसल हाल ही में तांडव टीम की ओर से एक बयान जारी हुआ है। इस बयान में कहा गया है कि, ''हमारा किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का कोई इरादा नहीं है। यदि किसी की भावनाओं को ठेस पहुंची हो तो उससे बिना शर्त माफी भी मांगते हैं।'' आप सभी को बता दें कि जब से तांडव को बैन करने की मांग हो रही है तब से अभिनेता सैफ अली खान के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। आप सभी जानते ही होंगे मुंबई के घाटकोपर से भाजपा विधायक राम कदम ने बीते रविवार को घाटकोपर पुलिस थाने में वेब सीरीज तांडव के निर्माताओं के खिलाफ हिंदुओं की भावनाएं आहत करने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

केवल यही नहीं बल्कि उन्होंने सीरीज से आपत्तिजनक अंश हटाने की भी मांग की थी। वहीँ उसके बाद बीते सोमवार को कदम ने अपने ट्विटर हैंडल से हिंदुओं से उक्त सीरीज का बहिष्कार करने की अपील भी की। उनके अलावा मुंबई उत्तर-पूर्व से भाजपा सांसद मनोज कोटक ने भी सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर को पत्र लिखकर इस सीरीज पर प्रतिबंध लगाने की मांग की थी। इस समय वेब सीरीज के प्रति लोगों का विरोध बढ़ता ही जा रहा है। इस बढ़ते हुए विरोध को देखते हुए इसकी निर्माता कंपनी अमेजन के बांद्रा-कुर्ला कांप्लेक्स स्थित दफ्तर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

हाल ही में निर्माता कंपनी की ओर से एक बयान जारी किया गया है और खेद भी व्यक्त किया गया है। जारी विज्ञप्ति में यह भी कहा गया है कि 'हम दर्शकों की प्रतिक्रियाओं पर लगातार नजर रख रहे हैं। सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने भी हमें लोगों के खिलाफ आक्रोश एवं मिल रही शिकायतों से अवगत कराया है। तांडव काल्पनिक कहानी पर आधारित सीरीज है। इसके दृश्य एवं चरित्र यदि किसी से मिलते हैं तो यह एक संयोग ही हो सकता है। इस सीरीज में काम करने वाले लोगों का किसी व्यक्ति, जाति, समुदाय, धर्म, आस्था को चोट पहुंचाने या किसी राजनीतिक दल अथवा किसी जीवित या मृत व्यक्ति को ठेस पहुंचाने का हमारा कोई इरादा नहीं है। हम लोगों की भावनाओं की कद्र करते हैं।'

हीरो मोटर्स ने ब्रिटेन के हेलैंड इंग में हिस्सेदारी की हासिल

केरल की 45 वर्षीय महिला की UAE कार दुर्घटना में हुई मौत

कॉपर वायदा 0.92pc उछलकर 610.85 रुपये प्रति किलोग्राम पर पहुंचा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -