ट्रैफिक जाम को क्लियर करवाने के लिए बीच सड़क पर मोबइल से भाषण देते रहे CM शिवराज

खंडवा: खंडवा लोकसभा सीट BJP के लिए बहुत अहम मानी जा रही है। जी दरअसल दिवंगत सांसद नंदकुमार सिंह चौहान के निधन के बाद यह सीट खाली हो गई है और अब यहाँ बीजेपी ने ज्ञानेश्वर पाटिल को उम्मीदवार बनाया है। बीते सोमवार को खंडवा में CM शिवराज सिंह चौहान की जनसभा होने वाली थी लेकिन किसी कारण से CM वहां नहीं पहुंच सके। वहीं उसके बाद उन्होंने वर्चुअल माध्यम से ही जनसभा को संबोधित किया।

 

आपको बता दें कि वह अपनी कार में बैठकर ही जनसभा को संबोधित कर रहे थे, लेकिन जब उन्होंने देखा कि उनके काफिले के कारण पुनासा सड़क पर जाम लग गया है तो उन्होंने अपना काफिला रोक दिया और पहले ट्रैफिक क्लियर करने के लिए कह दिया। उनका यह अंदाज अब लोगों को बड़ा पसंद आ रहा है। मिली जानकारी के तहत उनके ट्रैफिक क्लियर करने का कहने के बाद भी जब कुछ देर तक ट्रैफिक क्लियर नहीं हुआ तो वह हाथ में मोबाइल लेकर भाषण देते हुए कार से बाहर निकल आए और अधिकारियों को निर्देश दिया कि लोगों को निकलने दिया जाए। वहीं इस दौरान पुनासा की सड़क पर शिवराज सिंह चौहान को इस तरह रोड पर भाषण देते देख लोगों के होश उड़ गए।

अपने वर्चुअल भाषण के दौरान CM शिवराज ने न पहुंच पाने के कारण खंडवा की जनता से माफी भी मांगी और उन्हें यह भी बताया कि वह रोड पर खड़े होकर भाषण दे रहे हैं। वहीं इस दौरान आसपास खड़े लोगों ने उनके साथ नारे लगाए और भाषण खत्म होने के बाद लोगों ने उनके साथ सेल्फी ली।

MP में नए वायरस ने दी दस्तक, बढ़ी डॉक्टर्स की चिंता

उपचुनाव: कार्यकर्ता के घर CM शिवराज ने गुजारी रात, सुबह बालकनी में किया योगा

'जीतेगा मध्यप्रदेश, जीतेगी कांग्रेस', जनसभा को संबोधित कर बोले कमलनाथ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -