उपचुनाव: कार्यकर्ता के घर CM शिवराज ने गुजारी रात, सुबह बालकनी में किया योगा

भोपाल: मध्यप्रदेश में हो रहे उपचुनाव (By Election) के बीच BJP और कांग्रेस दोनों ही अपनी-अपनी ताकत झोंक रही है। इस समय MP में कहीं चुनावी सभाओं में आरोप-प्रत्यारोप दिख रहे हैं तो कभी सोशल मीडिया पर जुबानी जंग नजर आ रही है। हालाँकि इन सभी से हटकर प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह (Shivraj Singh) का एक नया ही अंदाज नजर आया है। वह कहीं मतदाता के घर चारपाई पर बैठकर आम आदमी की तरह दाढ़ी बनवाते नजर आ रहे हैं तो कहीं बीच सड़क पर अचानक उतरकर भाषण देते दिख रहे हैं।

अब हाल ही में खंडवा संसदीय क्षेत्र से उनकी ताजा तस्वीरें सामने आई हैं। इनमे वह बीजेपी कार्यकर्ता के घर की बालकनी में योगा कर रहे हैं। जी दरअसल मुख्यमंत्री बीते रात को खंडवा में रुके थे, जो एक प्रधानमंत्री आवास हितग्राही का घर है। यहाँ रात में उन्होंने खाना खाया और फिर एक भाजपा कार्यकर्ता के घर गए। यहाँ सुबह उठते ही उन्होंने आम आदमी की तरह घरवालों के साथ चाय पी, अखबार पढ़ा और सीधे बालकनी में जाकर योगा करने लगे। आपको बता दें कि मुख्यमंत्री का परिवार वालों के साथ सुबह का संवाद और फिर योगा आम जनता को बड़ा पसंद आ रहा है और वह उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं।

आपको बता दें कि शिवराज सिंह चौहान आज खंडवा के अवधूत संत दादाजी धूनीवाले के मंदिर के दर्शन करने वाले हैं। जी दरअसल खंडवा संसदीय क्षेत्र में नंदकुमार सिंह चौहान के निधन के बाद उपचुनाव है। ऐसे में भाजपा ने ज्ञानेश्वर पाटिल को उम्मीदवार बनाया है और उनके सामने कांग्रेस से राजनारायण सिंह मैदान में हैं। अब चुनाव प्रचार के लिए अंतिम 24 घंटे बचे हैं।

Video: कश्मीर में दिखा अमित शाह का 'बेख़ौफ़' अंदाज़, मंच से हटवाई बुलेट प्रूफ शील्ड

चौराहे पर 50 एयर होस्टेस ने उतार दिए कपड़े, चौका देगी वजह

टेस्ला के 'रॉकेट' से अमीरी के शिखर पर एलन मस्क, महज 24 घंटे में कमाए रिकॉर्ड 2,71,577 लाख करोड़ रुपये

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -