शिवराज बीस साल से सिर्फ घोषणा ही तो करते आए हैं-कमलनाथ
शिवराज बीस साल से सिर्फ घोषणा ही तो करते आए हैं-कमलनाथ
Share:

नर्मदापुरम/ब्यूरो। पूर्व मुख्‍यमंत्री कमल नाथ नर्मदापुरम के दौरे पर पहुंचे। यहां पर उन्‍होंने 16 मंडलम पदाधिकारियों के साथ बैठक की। इसके अलावा उन्‍होंने चार पदाधिकारियों के संग भी चर्चा की। कमल नाथ ने यहां एक आमसभा को संबोधित किया, जिनमें उन्‍होंने प्रदेश सरकार और मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर जमकर निशाना साधा। उन्‍होंने कहा कि मुख्‍यमंत्री शिवराज घोषणा करते हैं। बीस साल में सिर्फ घोषणा ही तो करते आए हैं।

आम सभा के बाद पत्रकारों से चर्चा में उन्‍होंने विभिन्‍न मुद्दों पर अपनी बात रखी। राजस्थान में कांग्रेस के भीतर मची सियासी उठापठक को लेकर नवदुनिया द्वारा पूछे गए सवाल के जवाब में कमल नाथ ने कहा कि राजस्थान का मामला है, राजस्थान वाले सुलझा लेंगे। सोनिया गांधी से मुलाकात और बड़ी जिम्मेदारी मिलने के प्रश्न को लेकर कमलनाथ बोले कि मैंने उन्हें बोल दिया है कि मैं मप्र में ही रहूंगा।

 गौरतलब है कि कमलनाथ को सोमवार को सोनिया गांधी ने दिल्ली बुलाया था। माना जा रहा था कि वह राजस्थान में अशोक गहलोत और सचिन पायलेट के बीच की दूरी को कम करेंगे। कमलनाथ को कांग्रेस का संकटमोचक माना जाता रहा है। इसके पूर्व महाराष्ट्र सरकार पर आये संकट के दौरान उन्हें डैमेज कंट्रोल की जिम्मेदारी दी गई थी। 

2 शादियां टूटने के बाद अब इस एक्टर से जुड़ा श्वेता तिवारी, क्या करने जा रही है तीसरी शादी?

'मैं पूरे दिन बीमार रहती थी, कुछ महीने काफी कठिन थे', प्रेग्नेंसी को लेकर बोलीं बिपाशा

सर्वे को लेकर जारी विवाद के बीच मदरसे के छात्रों को सम्मानित करेगी योगी सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -