2 शादियां टूटने के बाद अब इस एक्टर से जुड़ा श्वेता तिवारी, क्या करने जा रही है तीसरी शादी?

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने शानदार कमबैक किया है। इसके साथ ही अब वो अपनी फिटनेस एवं सुंदरता को लेकर खूब ख़बरों में रहती हैं। अब सोशल मीडिया पर श्वेता तिवारी की कुछ नई फोटोज सामने आई हैं जो कि जमकर वायरल हो रही हैं। श्वेता तिवारी की इन फोटोज के सामने आते ही एक बार फिर से उनकी लव लाइफ के चर्चे बहुत तेजी से होने आरम्भ हो गए हैं।

श्वेता तिवारी अपनी दूसरी शादी टूटने के पश्चात् स्वयं को बेहद स्मार्ट तरीके से संभालते हुए मूव ऑन कर रही हैं। श्वेता तिवारी ने एक बार फिर से स्वयं को मेंटेन करते हुए स्क्रीन पर वापसी का निर्णय लिया तथा वर्कफ्रंट में एक्टिव हो गई हैं। हाल में श्वेता तिवारी को मुंबई में सिद्धिविनायक में दर्शन करने जाते समय स्पॉट किया गया। सिद्धिविनायक मंदिर के बाहर स्पॉट हुईं श्वेता तिवारी की कुछ फोटोज आप आगे ऊपर स्लाइड्स में देख सकते हैं। बता दें कि इसके चलते श्वेता तिवारी अपने आने वाले प्रोजेक्ट की कामयाबी के लिए दुआ मांगने के लिए पहुंची थीं। 

वही इसके चलते श्वेता तिवारी के साथ उनके सह-कलाकार मानव गोहिल भी उनके साथ ही नजर आए। सोशल मीडिया पर यूजर्स को इस बात की खबर नहीं हैं ऐसे में मानव के साथ श्वेता की ये बॉन्डिंग देख एक बार फिर से श्वेता तिवारी की लव लाइफ के चर्चे आरम्भ हो गए हैं। बता दें कि श्वेता तिवारी नए शो ‘मैं हूं अपराजिता’ से टेलीविज़न पर वापसी कर रही हैं। इस शो में उनकी जोड़ी अभिनेता मानव गोहिल के साथ दिखाई देने वाली है। आज यानी 27 सितंबर से शो शुरू होने जा रहा है। ऐसे में स्टार मंगलवार प्रातः भगवान सिद्धिविनायक के मंदिर पहुंचे। इस के चलते दोनों ने नए शो के लिए बप्पा का आशीर्वाद लिया तथा प्रार्थना की। इस अवसर पर श्वेता सफ़ेद सूट में दिखाई दी तो वहीं, मानव ब्लैक पेंट व्हाइट शर्ट में दिखाई दिए। दोनों मीडिया फोटोग्राफर्स को पोज भी दिए।

अब बिग बॉस 16 में एंट्री को लेकर इस एक्ट्रेस का नाम आया सामने, प्रोमो देखकर झूम जाएंगे आप

बिग बॉस 16 के लिए चारु असोपा और राजीव ने चला तलाक का दांव! अब खुद एक्ट्रेस ने बताया सच

'व्हिस्की के बाद ट्विटर रिस्की है', सबके सामने कपिल शर्मा ने उड़ाया खुद का मजाक

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -