अगर अखिलेश सम्मान देते हैं, तो चुनाव बाद हो सकता है गठबंधन- शिवपाल यादव
अगर अखिलेश सम्मान देते हैं, तो चुनाव बाद हो सकता है गठबंधन- शिवपाल यादव
Share:

लखनऊ: प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रासपा) अध्यक्ष शिवपाल यादव ने रविवार को कहा है कि समाजवादी पार्टी (सपा) में उनकी पार्टी का विलय नहीं होगा और न ही वे सपा में वापिस लौटेंगे.  प्रेस वालों से बातचीत करते हुए शिवपाल यादव ने कहा है कि वे सपा के साथ गठबंधन करने के लिए तैयार हैं, किन्तु इसके लिए पहले अखिलेश को उनसे बात करनी होगी.

शिवपाल यादव ने कहा है कि, 'चुनाव बाद अगर अखिलेश यादव हमसे बात करते हैं, हमें सम्मान देते हैं, तो मैं इस पर विचार कर सकता हूँ,  लेकिन गठबंधन सहयोगी ही बनूंगा. मेरी पार्टी अलग बनी रहेगी और सपा में विलय नहीं होगी.' शिवपाल यादव ने उन आरोपों का भी खंडन कर दिया जिसमें उन्हें भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की बी-टीम कहा जा रहा है. शिवपाल यादव ने कहा है कि, 'मैंने हमेशा सपा के समर्थन में और भाजपा के खिलाफ काम किया है.

शिवपाल यादव ने कहा कि अखिलेश ने गठबंधन का ऐलान किया तो हमने उनसे पीएसपी को सहयोगी बनाने की बात कही थी. मेरी मांग बड़ी नहीं थी. उसके बाद मैंने कांग्रेस के साथ गठबंधन का प्रयास किया. कांग्रेस नेताओं से बातचीत भी हुई. मैंने उनसे फिरोजाबाद और इटावा की लोकसभा सीट मांगी. मैंने उनसे वैसी सीटें मांगीं जहां उनके प्रत्याशी नहीं थे. 15-20 सीटों की मांग थी. मैं भाजपा को मात देने के लिए तैयार था. '

खबरें और भी:-

बीजेपी से नहीं बनी बात, अब इस्तीफे की तैयारी में राजभर

जम्मू कश्मीर किसी की वसीयत नहीं, ये भारत का अभिन्न अंग- पीएम मोदी

जब हेमा मालिनी के लिए प्रचार करने पहुंचे धर्मेंद्र, लोगों से कही ये बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -