जम्मू कश्मीर किसी की वसीयत नहीं, ये भारत का अभिन्न अंग- पीएम मोदी
जम्मू कश्मीर किसी की वसीयत नहीं, ये भारत का अभिन्न अंग- पीएम मोदी
Share:

नई दिल्‍ली : 2019 लोकसभा चुनाव का आगाज हो चुका है. इसमें भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की जीत सुनिश्चित करने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी लगातार अलग अलग पदेशों में चुनावी रैली कर रहे हैं. इसी कड़ी में पीएम मोदी रविवार को जम्‍मू के कठुआ में एक चुनावी रैली को सम्बोधित कर रहे हैं. यहां उन्‍होंने जनता को बैसाखी पर्व की बधाई दी. इसके साथ ही आंबेडकर जयंती के अवसर पर पीएम मोदी ने डॉ. भीमराव आंबेडकर को श्रद्धांजलि भी अर्पित की.

पीएम मोदी ने जम्‍मू और कश्‍मीर पर सवाल खड़े करने वालों को भी करारा जवाब दिया. उन्‍होंने स्पष्ट तौर पर कहा कि कोई भी जम्‍मू कश्‍मीर को अपनी वसीयत में लिखाकर नहीं लाया है. यह भारत को अभिन्‍न हिस्सा है. पीएम मोदी ने कहा कि पिछले कुछ दिनों में आपने भी देखा कि किस तरह कांग्रेस, नेशनल कॉन्फ्रेंस और पीडीपी की महामिलावट पूरी तरह से बेनकाब हो चुकी है. बरसों से जो इनके मन में था, जो वो चाहते थे, चोरी छिपे ये लोग जिसके लिए कार्य कर रहे थे, वो अब खुलकर सामने आ गया है.

पीएम मोदी ने कहा कि बरसों से जो बात इनके मन में थी, चोरी छिपे ये लोग जिस मसले पर काम कर रहे थे वो बात अब सबके सामने आ गई है. ये जम्मू कश्मीर को भारत से पृथक करने, खून खराबा करने और अलग प्रधानमंत्री बनाने की धमकी दे रहे हैं. उन्‍होंने जम्मू कश्मीर की आवाम से कहा कि पहले पाकिस्तान भी परमाणु हमला करने की धमकी देता था, अब उसी की भाषा में ये भी धमकी दे रहें हैं.

खबरें और भी:-

बसपा ने जारी किए उम्मीदवारों के नाम, 16 नेताओं को मिला टिकट

मेलबर्न : नाईट क्लब के बाहर हिंसक झड़प, अंधाधुंध चली गोलियां

नीतीश कुमार ने जनसभा में ली पति-पत्नी के शासनकाल पर चुटकी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -