शिवपाल 6 जुलाई को रखेंगे समाजवादी सेक्युलर मोर्चे की आधारशिला
शिवपाल 6 जुलाई को रखेंगे समाजवादी सेक्युलर मोर्चे की आधारशिला
Share:

लखनऊ : समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव आखिरकार अपना अलग राजनीतिक दल बनाने की तैयारी में है। यह बात सामने आई है कि वे छह जुलाई को समाजवादी सेक्युलर मोर्चे का गठन करेंगे। शिवपाल ने यहां संवाददाताओं से कहा कि वह आगामी छह जुलाई को समाजवादी सेक्युलर मोर्चे का गठन करेंगे। उनका मानना है कि इसके गठन के बाद समाजवादी पार्टी सही रास्ते पर आएगा और उसका ढर्रा सुधरेगा।

मिली जानकारी के अनुसार लखनऊ में एक सम्मेलन का आयोजन किया गया। इस दौरान औपचारिकताओं की घोषणा की गई। समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव को सेक्युलर मोर्चे की कमान दी जाएगी। गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव समाजवादी पार्टी में अपनी उपेक्षा से परेशान थे।

समाजवादी पार्टी में उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले ही विवाद गहराने लगे थे बाद में पार्टी दो भागों में बंट गई थी और चुनाव के पहले दोनों ही पक्षों ने चुनाव चिन्हों पर अपने अपने दावे किए थे। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी में नेताजी का अपमान हुआ है। गौरतलब है कि शिवपाल राज्य के पूर्व कैबिनेट मंत्री हैं मगर पार्टी में उपजे विवाद के बाद उन्हें हटा दिया गया था।

विधानसभा सत्र का दूसरा द‍िन, आज भी हंगामे के आसार

अखिलेश यादव के बयान पर बवाल, कहा : शहादत पर राजनीति उचित नहीं

एटा में किया समाजवादी पार्टी के नेता के भतीजे ने हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -