एटा में किया समाजवादी पार्टी के नेता के भतीजे ने हंगामा
एटा में किया समाजवादी पार्टी के नेता के भतीजे ने हंगामा
Share:

एटा : उत्तरप्रदेश में राजनीतिक दलों के नेताओं द्वारा हंगामा किए जाने का सिलसिला थम नहीं रहा है। हालात ये हैं कि समाजवादी पार्टी के एक एमएलसी व यूपी विधान परिषद के अध्यक्ष के भतीजे ने थाने में ही हंगामा कर दिया। यह घटना एटा की थी। मिली जानकारी के अनुसार इन नेताओं ने अपने समर्थकों के साथ थाने में पहुंचकर एक पुलिस इंस्पेक्टर को चांटा मार दिया। जब पुलिस अधिकारी ने इस युवक का विरोध किया तो यह युवक तैश में आने लगा मगर इसके बाद अन्य पुलिसकर्मियों ने युवक को पकड़ लिया।

इस युवक को बाद में थाने के लाॅकअप में बंद कर दिया गया। इस युवक ने थाना इंचार्ज को भी काफी बुरा-भला कहा। समाजवादी पार्टी के नेता और उत्तरप्रदेश विधान परिषद के अध्यक्ष रमेश यादव के भतीजे मोहित यादव ने इस दौरान जमकर हंगामा किया। दरअसल मोहित यादव ने जिला चिकित्सालय पहुंचकर एक मामूली बात पर बखेड़ा कर दिया था।

मोहित यादव का विवाद यहां पर तकनीकी कर्मचारी और चिकित्सक के साथ हो गया था। ऐसे में इसने चिकित्सक के साथ भी मारपीट की। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उसे थाने लाया गया। इस व्यक्ति ने थाने में भी हंगामा किया। पुलिसकर्मियों ने इसे बमुश्किल संभाला। बाद में इसे लाॅकअप में बंद कर दिया गया। अब इस मामले में कार्रवाई की जा रही है।

मुलायम सिंह यादव ने कहा, नई पार्टी को लेकर शिवपाल से नहीं हुई कोई बात

मुलायम के निशाने पर अखिलेश-कांग्रेस, बताया चुनाव में हार का कारण

अखिलेश यादव के बयान पर बवाल, कहा : शहादत पर राजनीति उचित नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -