शिवपाल के आवास से हटाई नेम प्लेट, अखिलेश के करीबी मंत्री सपा से बाहर
शिवपाल के आवास से हटाई नेम प्लेट, अखिलेश के करीबी मंत्री सपा से बाहर
Share:

लखनऊ : समाजवादी पार्टी में उठा तूफान अभी शांत नही हुआ है. बुधवार को दो नए घटनाक्रम हुए. पहला तो यह कि मंत्री पवन पांडे को शिवपाल यादव ने एमएलसी आशु पांडे को पीटने के आरोप में सपा से बाहर कर दिया, वहीं शिवपाल यादव को मंत्री पद से बर्खास्त करने के बाद उन्होंने अपने सरकारी आवास से मंत्री की नेम प्लेट हटा ली. इस बीच बुधवार को अखिलेश यादव ने 3 नवंबर से शुरू हो रही रथ यात्रा की तैयारियों को लेकर विधायकों और विधान परिषद सदस्यों की बैठक बुलाई है.

 बता दें कि मंगलवार को सपा प्रमुख मुलायम सिंह की प्रेस वार्ता के बाद तूफ़ान शांत होने के संकेत जरूर मिले थे, लेकिन सुप्रीमो सुलह का कोई फॉर्मूला नहीं निकाल पाए. सूत्रों की मानें तो अब अखिलेश भी कोई भी कठोर फैसला लेने नहीं जा रहे हैं. लगता है दोनों पक्ष ने अपनी-अपनी तलवारें म्यान में रख ली है. यादव परिवार के बीच की ये लड़ाई अब चुनावों में टिकट वितरण तक टल गई प्रतीत होती है.

हालाँकि अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या कैबिनेट में शिवपाल समेत 4 बर्खास्त मंत्रियों की वापसी होती है या नहीं. मंगलवार को मुलायम ने बर्खास्त मंत्रियों की वापसी का फैसला मुख्यमंत्री पर छोड़ दिया था. उधर अखिलेश यादव ने कहा कि वे अभी चुनावों पर फोकस कर रहे हैं. चुनाव की तैयारियां जल्द शुरू करने का संकेत देते हुए अखिलेश ने कहा कि उत्तर प्रदेश का हित सर्वोपरि है. बाकी बातों की उन्हें चिंता नहीं है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -