घर में शिवलिंग स्थापित करने से पहले पढ़े यह खबर
घर में शिवलिंग स्थापित करने से पहले पढ़े यह खबर
Share:

आप सभी को बता दें कि भगवान शिव को आशुतोष मानते हैं और इनकी पूजा करने से ये अपने भक्त पर बहुत जल्दी प्रसन्न होते हैं. इसी के साथ ही अगर भक्त के दवारा छोटी सी भूल हो जाती है तो उस पर अपना क्रोध बरसाने में कोई देरी नहीं करते हैं. वहीं इस कारण से भोले को आशुतोष भोले भंडारी कटे हैं. अब आज आपको भगवान शिव की पूजा से जुड़ी कुछ बातों को बताने जा रहे हैं. वहीं अगर आप में से किसी ने अपने घर में शिवलिंग को रखा है, या घर के मंदिर में शिवलिंग को स्थापित किया है तो कुछ बातों को ध्यान में रखना जरुरी है. जी हाँ, वहीं शिवलिंग को स्थापित करते समय अगर इन बातों को ध्यान में नहीं रखा गया तो भगवान शिव क्रोधित हो सकते हैं. आइए जानते हैं इन बातों को.

* कहा जाता है शिवलिंग को घर में बेडरूम में नहीं रखना चाहिए, ऐसा करने से भगवान शिव के क्रोध का सामना करना पड सकता है.

* कहते हैं अगर घर में शिवलिंग स्थापित किया गया है तो उस घर में कोई भी चोरी का सामना नहीं रखें, ऐसा करने से भगवान शिव नाराज हो जाते हैं.

* कहते हैं घर में अगर शिवलिंग रखा हो तो उस घर में मांस मदिरा का सेवन नहीं करना चाहिए क्योंकि इस बात से भगवान शिव नाराज हो सकते है.

* कहा जाता है घर के मंदिर में शिवलिंग स्थापित है तो ऐसे घर में नियमित साफ सफाई का ध्यान रखें व मंदिर को भी साफ स्वच्छ रखना सबसे बड़ा पुण्य का काम होता है.

* कहते हैं कि शिवलिंग की पूजा करते हैं तो भूलकर भी शिवलिंग में तुलसी का पत्ता अर्पित ना करें क्योंकि तुलसी को शिवलिंग में अर्पित करने से दोष लगता है और सारे काम बिगड़ जाते हैं.

परशुराम जयंती पर अपनों को भेजे यह इमेज और दें बधाई

ऐसी बहु के आते ही ससुराल बन जाता है स्वर्ग

शनि अमावस्या की शाम करें इस बीज मंत्र का जाप, हो जाएंगे सफल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -