लॉकडाउन में जरूरतमंदों को भोजन करा रहे है शिवराजकुमार
लॉकडाउन में जरूरतमंदों को भोजन करा रहे है शिवराजकुमार
Share:

शिवा राजकुमार, एक भारतीय फिल्म अभिनेता, निर्माता और टेलीविजन प्रस्तुतकर्ता हैं, जिन्हें कन्नड़ सिनेमा में उनके काम के लिए जाना जाता है। वह अभिनेता राजकुमार के सबसे बड़े बेटे हैं। तीन दशक से अधिक के करियर में, शिवा ने 120 से अधिक फिल्मों में काम किया है। मीडिया और प्रशंसकों द्वारा हैट्रिक हीरो, करुणादा चक्रवर्ती, सेंचुरी स्टार, कला कांतिरवा, नाट्य सर्वभूमि के रूप में व्यापक रूप से प्रशंसित है। 

उन्होंने ऑनस्क्रीन अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए कई राज्य पुरस्कार, फिल्म फेयर अवार्ड, SIIMA पुरस्कार और अन्य मान्यताएँ जीती हैं। जैसा कि लॉकडाउन जारी है, शिवराजकुमार और उनके फैन क्लब शिवन्ना बॉयज़ बेंगलुरु में भूखे लोगों को खाना खिला रहे हैं। शिवराजकुमार ने आसारे नाम से एक वाहन लॉन्च किया है जो बेंगलुरु से होकर जरूरतमंदों को भोजन और भोजन किट वितरित करता है। उन्होंने तालाबंदी समाप्त होने तक पहल जारी रखने की योजना बनाई है। वर्तमान में, वे 500 लोगों को डायली खिला रहे हैं। निर्माता केपी श्रीकांत, जो शिवराजकुमार के करीबी हैं, आसारे पहल की देखरेख कर रहे हैं, जिसे उनके प्रशंसकों और अनुयायियों ने सराहा है। 

शिवराजकुमार के अलावा, उपेंद्र, हर्षिका पूनाचा, भुवन, किरण राज और चंदन उद्योग के कई अन्य कलाकार भी अपना काम कर रहे हैं। शिवराजकुमार ने हाल ही में अपनी 35वीं शादी की सालगिरह अपने परिवार के साथ सेलिब्रेट की। वह लॉकडाउन प्रतिबंधों के कारण अपने पिता की पुण्यतिथि पर पूजा करने के लिए डॉ राजकुमार स्मारक नहीं गए। इसके बजाय, उन्होंने कनकपुरा में अपने खेत में अपने पिता के चित्र की पूजा की। वह लोगों से अपने हाथों को साफ करने, सामाजिक दूरी बनाए रखने और कोरोनावायरस की दूसरी लहर से निपटने के लिए मास्क पहनने का भी अनुरोध कर रहे हैं। करियर के मोर्चे पर, शिवराजकुमार सिल्वर स्क्रीन पर फिल्म भजरंगी में नजर आएंगे। 

जानिए जीरो शैडो डे पर क्या है वैज्ञानिकों का कहना

'राउडी बेबी' से रिप्लेस हुए धनुष! साई पल्लवी संग जमकर थिरके मशहूर बल्लेबाज डेविड वॉर्नर

बड़ी खबर! करोड़ों में बिके 'RRR' के पोस्ट रिलीज डिजिटल और सैटेलाइट अधिकार, रकम जानकर दंग रह जाएंगे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -