'शिवाय' का नया पोस्टर.....
'शिवाय' का नया पोस्टर.....
Share:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अजय देवगन की आने वाली फिल्म शिवाय का जिस प्रकार से दूसरा नया टीजर पोस्टर रिलीज हुआ था. व उसे काफी पसंद भी किया गया था. अभी सुनने में आया है कि फिल्म का आज का नया पोस्टर देख आपके दिल की धड़कने तेज हो जाएंगी। इस पोस्टर में अजय देगन ऐसे मोड़ पर खड़े नजर आ रहे हैं, जहां एक चूक उन्हें मौत के मुंह में पहुंचा सकती है। शिवाय के इस नए पोस्टर में अजय देवगन बर्फ के पहाड़ पर चढ़ने की कोशिश कर रहे हैं। वह सिर्फ एक हाथ के सहारे बर्फ की चट्टान को पकड़कर लटके हुए हैं। तथा अपने इस पोस्टर को भी अभिनेता अजय देवगन ने सोशल मीडिया साइट्स ट्विटर पर जारी किया है। 

आपको बता दे की अजय देवगन की इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग बुल्गारिया की बर्फीली वादियों में की है. बतौर निर्देशक अजय की यह दूसरी फिल्म है. रिलीज हुए पोस्टर में तूफानी बर्फ में हाथ में बर्फ से बना उल्टा त्रिशूल नजर आ रहा है. अजय देवगन शिवाय के निर्देशक और नायक दोनों हैं। उन्होंने यह फिल्म सबसे पहले इरोज इंटरनेशनल स्टूडियो के साथ शुरू की थी।

फिल्म के बड़े बजट के चलते ऐन शूटिंग से पहले निर्माता कंपनी इरोज ने अजय को फिल्म के लिए आवश्यक धनराशि देने से इंकार कर दिया था। ऐसे में देवगन ने कुछ महीनों के लिए फिल्म टाल दी थी। कुछ अंतराल के बाद दोबारा कॉन्ट्रैक्ट पर काम शुरू हुआ। इस बार इरोज ने करार किया कि वह अजय को फिल्म बनाने के लिए 100 करोड़ रुपए देगा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -