अजय 'शिवाय' का प्रमोशन करेंगे माँ अहिल्या की नगरी से.....
अजय 'शिवाय' का प्रमोशन करेंगे माँ अहिल्या की नगरी से.....
Share:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अजय देवगन को तो आप जानते ही है. अभिनेता अजय देवगन जिन्होंने अनगिनत सफतलम फिल्मो में अपने दमदार अभिनय से सभी को अपना दीवाना बनाया हुआ है. परन्तु अब सुनने में आया है की आजकल आ अभिनेता अपनी आगामी फिल्म शिवाय जिसके आजकल काफी चर्चे है उसमे खासा ही व्यस्त है. अभी हमे अजय की इस फिल्म के कुछ शानदार पोस्टर भी नजर आ चुके है. जिसे की काफी पसन्द भी किया गया था।

आपको बता दे की अजय देवगन की इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग बुल्गारिया की बर्फीली वादियों में हुई है. बतौर निर्देशक अजय की यह दूसरी फिल्म है. अजय देवगन शिवाय के निर्देशक और नायक दोनों हैं। उन्होंने यह फिल्म सबसे पहले इरोज इंटरनेशनल स्टूडियो के साथ शुरू की थी।

अब चर्चा है कि, अजय देवगन ने तय किया है कि उनकी फिल्म 'शिवाय' का पहला लुक इंदौर के फैन क्लब के साथ लॉन्च किया जाएगा। यह फ्रेंडशिप का समय रहेगा। ऐसे में अजय की सोच है कि इससे बेहतर मौका नहीं मिलेगा अपने फैन्स के साथ जुड़ने और फिल्म के लुक को लॉन्च करने का। फिल्म का ट्रेलर लॉन्च 7 अगस्त को होगा। खबरी ने बताया 'इंदौर का फैन क्लब बहुत बड़ा है और एक्टिव भी है। वो अजय देवगन के साथ लगातार टच में बने रहते हैं। वो लंबे समय से अजय देवगन से अपील कर रहे हैं कि वो इंदौर आए और बड़े इवेंट में उनसे मिले। ट्रेलर लॉन्च की प्लानिंग के दौरान अजय ने तय किया है कि वो इंदौर में इसे करेंगे।'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -