शिव सेना की धमकी, एक भी विमान नहीं उड़ने देंगे
शिव सेना की धमकी, एक भी विमान नहीं उड़ने देंगे
Share:

 नई दिल्ली : शिवसेना सांसद रवीन्द्र गायकवाड़ द्वारा एयर इंडिया के अधिकारी की विमान में चप्पलों से पिटाई का मामला संसद में भी गूंजा.सांसद रवींद्र गायकवाड़ के हवाई सफर से रोक हटवाने के लिए शिवसेना गुरुवार को आक्रामक हो गई.लोकसभा में जब नागरिक उड्‌डयन मंत्री अशोक गजपति राजू ने पाबंदी को सही बताया तो केंद्रीय मंत्री अनंत गीते सहित अन्य शिवसेना सांसदों ने उन्हें घेर लिया. मामला ज्यादा गंभीर होते देख केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, स्मृति ईरानी, एसएस अहलुवालिया अन्य को बीच-बचाव के लिए आना पड़ा.

बता दें कि गीते ने धमकी दी कि मुंबई से कोई भी विमान नहीं उड़ने देंगे. इस बीच लोकसभा की कार्रवाई तीन बार स्थगित करनी पड़ी. शिवसेना सांसद संजय राउत ने बताया कि न्याय नहीं मिलने पर पार्टी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने संघर्ष का निर्देश दिया है. जबकि सूत्रों ने दावा किया है कि एअर इंडिया अभी गायकवाड़ से प्रतिबंध हटाने को तैयार नहीं है.

वहीं दूसरी ओर गायकवाड़ ने शून्यकाल में अपना पक्ष रखते हुए कहा कि स्पीकर मैडम, मेरे साथ अन्याय हो रहा है. सारे आरोप झूठे हैं. लैंडिंग के बाद मैंने शिकायत पुस्तिका मांगी थी. 45 मिनट बाद आया एक अधिकारी चिल्लाने लगा. पूछने पर उसने मेरा कॉलर पकड़ा तो मुझे भी गुस्सा गया. वैसे मेरा स्वभाव विनम्रता वाला है. अगर मेरे व्यवहार से संसद की गरिमा को ठेस पहुंची है तो मैं माफी मांगता हूं. लेकिन उस कर्मचारी से नहीं मांगूंगा.

यह भी देखें

शिवसेना सांसद के किए की सजा भुगत रहे भाजपा सांसद गायकवाड

सैंडलमार संसाद के बचाव में शिवसेना, संसद लाएगी विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव, बंद का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -