अब बीजेपी सांसद हुकुमदेव ने झाड़ा पटना एयरपोर्ट पर रौब
अब बीजेपी सांसद हुकुमदेव ने झाड़ा पटना एयरपोर्ट पर रौब
Share:

पटना. शिवसेना सांसद रविन्द्र गायकवाड़ का एयर इंडिया कर्मचारी को पीटने का मामला पूरी तरह शांत भी नहीं हुआ था कि ऐसा ही एक मामला पेश आया है. मधुबनी से बीजेपी सांसद हुकुमदेव नारायण यादव पर एयरपोर्ट पर कर्मियो पर रौब झाड़ने का आरोप है.

बता दे कि वरिष्ठ सांसद हुकुमदेव ने रविवार को पटना से दिल्ली के लिए फ्लाइट ली थी. वह एयरपोर्ट बिल्डिंग से लेकर विमान तक बस में अकेले आए. एयरलाइंस ने उन्हें बस में अकेले भेज दिया साथ ही अन्य यात्रियों को दूसरे बस के माध्यम से विमान तक भेजा. इस मामले पर उसी विमान से यात्रा कर रहे वरिष्ठ पत्रकार संकर्षण ठाकुर ने ट्वीट किया. इस ट्वीट करते ही मामले ने तूल पकड़ लिया है.

जब सांसद यादव दिल्ली पहुचे तो ट्वीट्स के आधार पर उन्हें फोन आने लगे. तब उन्होंने इस पर सवाल करना शुरू कर दिया कि क्या किसी ने उनके खिलाफ शिकायत की है. बस में अकेले बैठने के सवाल पर उन्होंने कहा कि ये मेरा नहीं एयरलाइन्स के कर्मचारियों का फैसला था. वरिष्ठ पत्रकार संकर्षण ठाकुर का कहना है कि हुकुमदेव फ्लाइट में देरी होने के कारण परेशान थे. इसलिए एयरलाइन्स के कर्मचारियों ने उन्हें जल्दी बस में अकेले भेजकर उनके गुस्से को काबू में किया.

ये भी पढ़े 

शिवसेना MP गायकवाड़ के मामले में एरइंडिया की क्रू मेंबर का बयान-पूरी फ्लाइट में नार्मल रहे

मोहन भागवत करेगे आज संसद के ऑडिटोरियम में संबोधित

राजस्थान में भाजपा अगला चुनाव वसुंधरा के नेतृत्व में ही लड़ेगी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -