शिवसेना MP गायकवाड़ के मामले में एरइंडिया की क्रू मेंबर का बयान-पूरी फ्लाइट में नार्मल रहे
शिवसेना MP गायकवाड़ के मामले में एरइंडिया की क्रू मेंबर का बयान-पूरी फ्लाइट में नार्मल रहे
Share:

नई दिल्ली :  एयर इंडिया के बुजुर्ग कर्मचारी के साथ मारपीट करने वाले शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ का मामला दिन बा दिन गर्माते ही जा रहा है. अब इस मामले में प्लेन की एक क्रू मेंबर ने भी सामने आकर बयान दिया है, महिला क्रू मेंबर ने बताया कि- "पूरी फ्लाइट में गायकवाड़ नार्मल थे. जैसे ही फ्लाइट लैंडिंग हुई उसके बाद उन्हें सारी परेशानियां हुईं. उन्होंने कहा कि इस फ्लाइट में बिजनेस क्लास न होने से उन्हें इकोनॉमी क्लास में सफर करना पड़ा.

करीब 2 घंटे 10 मिनट की फ्लाइट में सांसद सामान्य रहे. दिल्ली एयरपोर्ट पर लैंडिंग के बाद सभी यात्री उतर गए. इसी दौरान वे आए और उन्होंने अपना परिचय देते हुए बताया कि वे शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ हैं. उन्होंने कहा कि इस फ्लाइट में बिजनेस क्लास नहीं होने से उन्हें इकोनॉमी क्लास में चलना पड़ता है. हमने इस समस्या को हल न कर पाने की वजह बताई. इसके बाद वह सीट पर बैठ गए. हमने कहा कि फ्लाइट गोवा जानी है. वो बोले कि जब तक एविएशन मिनिस्टर आकर बात नहीं करते, तब तक नहीं उतरूंगा.

हमने इसकी सूचना ग्राउंड हैंडलिंग स्टाफ को दी. स्टाफ ने उनसे बात की लेकिन वो नहीं माने. इस दौरान वे भड़क उठे और एयरलाइन्स के अधिकारी के साथ मारपीट करने लगे. गौरतलब है कि महाराष्ट्र के उस्मानाबाद से शिवसेना सांसद रविन्द्र गायकवाड़ पर एयर इंडिया के कर्मचारी से मारपीट की. सांसद रविन्द्र गायकवाड़ ने खुद इस हमले की बात को मीडिया के सामने स्वीकार कर कहा, मैंने एक कर्मचारी को 25 बार सैंडल से मारा. अब इस मामले में शिवसेना का बयान आया है. इस मामले में शिवसेना ने कहा-, ‘’पार्टी ने रवींद्र गायकवाड से इस घटना पर सफाई मांगी है. वही इस मामले में एयरलाइंस ने गायकवाड़ के हवाई सफाई पर प्रतिबंध लगा दिया है और इसी वजह से कल उन्हें फ्लाइट के बजाय ट्रैन से मुम्बई जाना पड़ा.

गायकवाड़ के मामले को लेकर बोले राउत, ऐसे में तो CM पर भी प्रतिबंध लगाना चाहिए

PM मोदी के खिलाफ अपशब्द सुनकर भड़के थे गायकवाड़

गायकवाड़ को नही मिला फ्लाइट का टिकट, ट्रैन से जाना पड़ा मुंबई, उद्धव ने कहा मीडिया के सामने मत आओ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -