फिलीपींस में बढ़ते कोरोना मामलों के चलते कड़े हुए प्रतिबन्ध
फिलीपींस में बढ़ते कोरोना मामलों के चलते कड़े हुए प्रतिबन्ध
Share:

फिलीपींस के कोरोना वायरस टास्क फोर्स ने कहा कि विदेशी नागरिक और विदेशी नागरिक, जो विदेशों में काम नहीं कर रहे थे, प्रतिबंध के तहत 20 मार्च से 19 अप्रैल तक देश में प्रवेश नहीं कर पाएंगे। फिलीपींस ने मंगलवार रात जारी अपने बयान में घोषणा की कि देश अस्थायी रूप से विदेशियों और कुछ नागरिकों के प्रवेश को निलंबित कर देगा क्योंकि दक्षिण पूर्व एशियाई देश कोविड-19 मामलों में नए सिरे से लड़ाई लड़ते हैं। टास्क फोर्स ने संबंधित एजेंसियों को आवक अंतरराष्ट्रीय यात्रियों की संख्या को एक दिन में 1,500 तक सीमित करने का निर्देश दिया।

सिन्हुआ ने बताया कि प्रतिबंध में विदेशी सरकारी अधिकारी, राजनयिक और विदेशों से लौट रहे फिलिपिनो कार्यकर्ता शामिल नहीं हैं। मीडिया को भेजे गए एक वीडियो संदेश में राष्ट्रपति के प्रवक्ता हैरी रोके ने कहा, "यह बढ़ते कोविड-19 मामलों और देश में वायरस वेरिएंट के प्रवेश के मद्देनजर है।" बुधवार को श्रम सचिव सिलवेस्टर बेल्लो ने भी निलंबन का स्वागत किया, यह कहते हुए कि सीमा होटल की संगरोध सुविधाओं पर बोझ को कम करने में मदद करेगी।

उन्होंने कहा, "सच में, हम होटलों से बाहर भाग रहे हैं ... हम टैगैटे तक पहुँचते हैं, जहाँ तक बटांगास, संगरोध आवास के लिए होटल की तलाश में है। यह एक अच्छी नीति है," उन्होंने कहा। दक्षिण पूर्व एशियाई देश ने लंबे समय से विदेशी यात्रियों के लिए अपना दरवाजा बंद करने के बाद कुछ विदेशियों के प्रवेश और पहले से ही वीजा और छूट पत्र देने की अनुमति देने के लिए अपना दरवाजा खोला है। फिलीपींस के स्वास्थ्य विभाग (डीओएच) ने बुधवार को 4,387 नए कोविड-19 संक्रमणों की सूचना दी, जिससे दक्षिण पूर्व एशियाई देश में पुष्टि किए गए मामलों की कुल संख्या 635,698 हो गई। डीओएच ने कहा कि वायरल बीमारी से 18 और मरीजों की मौत के बाद मरने वालों की संख्या 12,866 हो गई।

भारत-चीन को लेकर बोले केंद्रीय मंत्री मुरलीधरन- LAC पर शांति के लिए भारत...

कोरोना संक्रमित होने के बाद भी मस्ती के मूड में नजर आए सिद्धांत चतुर्वेदी, शेयर की मजेदार सेल्फी

499 साल बाद होली पर बन रहा है ये अद्भुत संयोग, जानिए कितना होगा खास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -