MMS स्कैंडल पर शिल्पी राज का बड़ा बयान, कह डाली हैरान कर देने वाली बात

भोजपुरी इंडस्ट्री की पॉपुलर सिंगर श‍िल्‍पी राज (Shilpi Raj) अपने गानों के साथ-साथ MMS स्कैंडल को लेकर चर्चाओं का विषय बनी हुई है. कुछ वक़्त पहले ही सोशल मीडिया पर सिंगर का एक वीडियो वायरल होने लगा था. वीडियो सामने आने के उपरांत सिंगर की इमेज को लेकर कई सारे प्रश्न भी उठाए जा रहे है. जिस पर शिल्पी राज ने अपनी सफाई पेश कर दी है.

MMS स्कैंडल पर शिल्पी राज का बयान: मीडिया को दिये गये एक इंटरव्यू में शिल्पी राज ने MMS स्कैंडल का सच बता दिया है. भोजपुरी सिंगर का कहना है कि इंटरनेट पर वायरल वीडियो में जी लड़की है वह वो नहीं है, बल्कि कोई और लड़की है. जिसे उन्हें बता कर उनकी इमेज को बर्बाद किया जा रहा है. शिल्पी राज का कहना है कि, वीडियो के जरिये उन्हें बदनाम करने की साजिश रची गई है. यहां तक उन्होंने अब तक वो वीडियो देखा भी नहीं है. MMS स्कैंडल को लेकर जितना हैरान आम लोग हैं, उतनी ही हैरान वो भी हैं. 

साक्षत्कार के बीच शिल्पी राज ने ये भी कहा है कि उन्होंने मामले को लेकर बाबत कोर्ट में केस दर्ज करवा दिया है. क्योंकि इस तरह बिना जांच के इस तरीके से किसी का भी नाम जोड़ना बहुत ही ज्यादा गलत है. सिंगर का दावा है कि इंडस्ट्री में जब भी कोई आगे बढ़ता है, तो इस तरह से उसका नाम गलत तरीके बदनाम करने का प्रयास किया जा रहा है. 

वीकेंड पर भी जिम में पसीना बहाती हुई दिखाई दी रानी

रेगिस्तान में आम्रपाली-निरहुआ का रोमांस देख पागल हुए फैंस, एक्ट्रेस बोली- ‘राजा जान मारे’

खेसारी और काजल के इस गाने ने बटोरी अब तक की सबसे ज्यादा सुर्खियां

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -