रेगिस्तान में आम्रपाली-निरहुआ का रोमांस देख पागल हुए फैंस, एक्ट्रेस बोली- ‘राजा जान मारे’

दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे  की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट जोड़ी में से एक कही जाती है. दोनों ही स्टार्स जब-जब स्क्रीन पर साथ आये हैं. कुछ कमाल करके दिखा दिया था. एक बार फिर आम्रपाली दुबे और निरहुआ का नाम सोशल मीडिया पर अब भी ना हुआ है. जिसका कारण है इनका सुपरहिट गाना, इसमें इनकी केमिस्ट्री फैंस को खूब पसंद भी किया जा रहा है. 

रेगिस्तान में निरहुआ-आम्रपाली का रोमांस: निरहुआ और आम्रपाली की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री लोगों को बहुत पसंद आ रही है. फिर चाहें बात मूवी की कहानी की हो या म्यूजिक वीडियो की. दोनों अपने काम से हर किसी को इंप्रेस कर ही देते है. इन दिनों इनका एक ऐसा ही सॉन्ग बहुत ही ज्यादा सुर्ख़ियों में बना हुआ है. हम बात कर रहे हैं सुपरहिट फिल्म ‘मोकामा 0 किमी’  के ‘राजा जान मारे’ (Raja Jaan Mare) गाने की कही जा रही है. 

‘राजा जान मारे’ गाने में निरहुआ और आम्रपाली को रेगिस्तान की वादियों में रोमांस करते हुए देखा जा चुका है. गाने में ब्लैक साड़ी में रेत में निरहुआ संग रोमांस करती आम्रपाली बहुत खूबसूरत दिख रही है. कैमरे पर दोनों स्टार्स हर सीन में अपना बेस्ट देते नज़र आए. वीडियो में एक पल के लिये भी ऐसा नहीं लगा कि इन पर से निगाहें हटा देने चाहिए. 

खेसारी और काजल के इस गाने ने बटोरी अब तक की सबसे ज्यादा सुर्खियां

रिलीज हुआ काजल और अंकुश राजा की मूवी का ट्रेलर

केवल एक्टिंग ही नहीं बल्कि अपने अफेयर के कारण भी चर्चाओं में रही ये अभिनेत्रियां

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -