शिल्पा शिंदे का हॉट अवतार
शिल्पा शिंदे का हॉट अवतार
Share:

बिग बॉस के खत्म होने के बाद सभी कंटेस्टेंट्स अपनी लाइफ में बिजी हो चुके हैं. जहां हिना खान लैक्मे फैशन वीक में शो स्टॉपर बनी दिखाई दे रही हैं, वहीं शिल्पा अपने फ्रेंड्स के साथ पार्टी एन्जॉय करती नज़र आ रही हैं. हाल ही में सलमान खान ने शिल्पा को एक सरप्राइज गिफ्ट भी दिया. अपने साथी सभ्यसाची की बर्थडे पार्टी में शिल्पा बिग बॉस के बाकी घरवालों के साथ पार्टी एन्जॉय करती नज़र आई थी.

अब हाल ही में शिल्पा ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी फोटोस और वीडियोस शेयर की हैं, जिसमे वह बेहद ही बोल्ड नज़र आ रही हैं. ब्लैक गाउन में अपने दोस्तों के साथ चिल कर रही शिल्पा का यह अंदाज़ फैंस को काफी भा रहा है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इन दिनों शिल्पा अपने दोस्तों के साथ अपनी सक्सेस को एन्जॉय कर रही हैं, और फोटोशूट्स करवा रही हैं.

इन फोटोस से ऐसा लग रहा है कि शिल्पा भी हिना के नक़्शे कदम पर चलने जा रही हैं. क्योंकि जिस तरह के फोटोस सामने आये हैं, उससे तो यहीं लग रहा है कि वह भी मॉडलिंग की ओर अपनी रूचि दिखा सकती हैं. अपने ब्लैक गाउन के साथ में शिल्पा ने गोल्डन साड़ी में भी एक फोटो को अपलोड किया है. शिल्पा की ख़ुशी इन फोटोस में साफ़ देखी जा सकती हैं. अब शिल्पा आगे किस तरह के प्रोजेक्ट लेती हैं और किस तरह का काम करती हैं, यह देखना दिलचस्प होगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सेक्स लाइफ का सबसे बड़ा 'दुश्मन'

उम्र के हिसाब से जानें कितनी बार करें सेक्स

दीपिका के 'बाबा' कहने पर Big B हुए अभिभूत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -