दुल्हन बनी नजर आई शिल्पा शिंदे
दुल्हन बनी नजर आई शिल्पा शिंदे
Share:

टीवी का सबसे चर्चित शो बिग बॉस 11 की विनर और टीवी की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शिंदे ने जब से बिग बॉस का ख़िताब अपने नाम किया है वह जमकर सुर्खियां बटोर रही है. गौरतलब है कि, जब से शिल्पा शिंदे बिग बॉस के घर से बाहर आई है तब से अपनी फेमली और दोस्तों के साथ एन्जॉय कर रही है. खास बात यह है कि, शिल्पा अपनी मस्ती भरी तस्वीरें भी अपने फैन्स से साझा करती रहती है.

अब इन दिनों शिल्पा का एक फोटोशूट जमकर वायरल हो रहा है. जिसमे वह दुल्हन के लिबास में नजर आ रही है. यही नहीं बल्कि, शिल्पा इस लिबास में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है. हालांकि, शिल्पा इससे पहले भी कई बार इस तरह के फोटोशूट करावा चुकी है और आये दिन उनकी इस तरह की तस्वीरें भी इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है.

गौरतलब है कि, बीते दिनों शिल्पा को लेकर बिग बॉस की कंटेस्टेंट अर्शी खान ने बड़ा खुलासा किया था. अर्शी का कहना है था कि, शिल्पा कभी शादी नहीं करेंगी. लेकिन जब शिल्पा से इस तरह की बातें पूछा तो उन्होने कहा था कि, अर्शी खान बहुत ही बड़ी झूठी है. शिल्पा का कहना है कि, उन्होंने अर्शी से ये कहा था कि, फिलहाल वह शादी करने के बारे में नहीं सोच रही है. बता दे कि, शिल्पा को लेकर ये भी चर्चा हो रही है कि, वह बहुत ही जल्द किसी वेब सीरीज में नजर आ सकती है.

ये भी पढ़े

बहु वाली छवि से बाहर आना चाहती है हिना खान

टीवी एक्ट्रेस के साथ इस महिला ने भी मचाई सोशल मीडिया पर सनसनी

सिर्फ इस चीज के लिए तीन महीने से खाना नहीं खाया इस एक्टर ने

बिना मेकअप के बहुत अजीब नजर आई हिना खान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -