Collection : दूसरे हफ्ते के दूसरे दिन इतना कमाई मिशन mangal
Collection : दूसरे हफ्ते के दूसरे दिन इतना कमाई मिशन mangal
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की मल्टी स्टारर फिल्म ‘मिशन मंगल’ और अभिनेता जॉन अब्राहम और मृणाल ठाकुर अभिनीत ‘बाटला हाउस’ ने सिल्वर स्क्रीन पर एक ही दिन दस्तक दी है. फिल्म को लगे 13 दिन हो गए हैं और फिल्म दमदार कमाई कर रही है. अक्षय की फिल्म ने 13 दिनों में कुल 170.48 करोड़ की कमाई कर ली है. आइये जानते हैं बीते दिन फिल्म ने कितनी कमाई की है. 

अक्षय कुमार और विद्या बालन स्टारर फिल्म 'मिशन मंगल' लगातार बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. इस फिल्म ने देश के साथ-साथ विदेशों में भी धूम मचा रखी है. रिपोर्ट के अनुसार, सोमवार को फिल्म ने करीब 4 करोड़ की कमाई की थी. वहीं फिल्म ने मंगलवार को 3 करोड़ रुपये की कमाई की है. इसके अनुसार फिल्म 170 करोड़ के ऊपर कमाई कर ली है. इसके अलावा फिल्म के आंकड़े ओफ्फिशयल नहीं आये हैं. लेकिन जल्दी ही 200 करोड़ के आस पास पहुँच जाएगी.
 
अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) ने विदेशों में सोमवार तक 5.8 मिलियन की कमाई कर डाली थी. इस बात की जानकारी तरण आदर्श ने ट्वीट कर दी थी. वहीं पश्चिम बंगाल में फिल्म 'मिशन मंगल' अक्षय कुमार की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. बता दें इस फिल्म ने अक्षय कुमार की ही केसरी और जॉली एलएलबी 2 का रिकॉर्ड तोड़ दिया है.  

Collection : बहुत धीमी हुई Batla House की कमाई..

Collection : 12 दिनों में इतनी कमाई कर गई Batla House

Collection : 12वे दिन मिशन मंगल ने कमाए इतने करोड़ रूपए..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -