स्टार्स ने शूट किया 'हंगामा 2' का टाइटल ट्रैक, रेट्रो लुक में बिखेरा जलवा
स्टार्स ने शूट किया 'हंगामा 2' का टाइटल ट्रैक, रेट्रो लुक में बिखेरा जलवा
Share:

जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म हंगामा 2 को लेकर आए दिन नया अपडेट आ रहा है। यह फिल्म प्रियदर्शन के डायरेक्शन में बन रही है और इसका सभी को बेताबी के साथ इंतज़ार है। वैसे इस फिल्म में आप शिल्पा शेट्टी, परेश रावल, मिजान जाफरी और प्रणिता सुभाष को देखने के लिए तैयार हो जाइए। अब तो फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई है। सबसे पहले चारों ने फिल्म का टाइटल ट्रैक शूट किया है जिसमें सभी लोग रेट्रो लुक में नजर आ रहे हैं। जी दरअसल इस गाने में शिल्पा शेट्टी, परेश रावल, मिजान और प्रणिता रेट्रो लुक में नजर आ रहे हैं। अब अगर सूत्रों की माने तो यह गाना बड़ा ही मस्तीभरा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

वैसे इस गाने में चारों एक्टर्स जबरदस्त डांस करते नजर आने वाले हैं। बीते दिनों ही शिल्पा शेट्टी ने फिल्म के सेट से रेट्रो लुक में डांस करते हुए एक वीडियो शेयर की थी। आपने देखा होगा इस वीडियो में वह ब्लैक कलर की ड्रेस पहने और व्हाइट कलर का फेदर लगाए हेलन की तरह डांस करती नजर आ रही थीं। जैसे ही शिल्पा ने इस वीडियो को शेयर किया था तो उन्होंने कैप्शन में लिखा था- 'सेट पर वापसी… कोविड का टेस्ट करना करा लिया है। रेट्रो वाइब में हंगामा 2।'

आप सभी को हम यह भी बता दें हंगामा 2 साल 2003 में आई फिल्म हंगामा की फ्रेंचाइजी है। फिल्म हंगामा को ऑडियन्स का ढेर सारा प्यार मिला था ऐसा में अब हंगामा 2 से भी दर्शकों को एन्जॉयमेंट की काफी उम्मीदें हैं। खबरों के मुताबिक इस फिल्म में शिल्पा, परेश, मिजान और प्रणिता के अलावा आषुतोष राणा, मनोज जोशी, राजपाल यादव और जॉनी लिवर भी दिखाई देंगे। हंगामा 2 को प्रियदर्शन डायरेक्ट, रतन जैन, गणेश जैन, अरमान जैन और अरमान वेंचर्स प्रोड्यूस कर रहे हैं।

KGF 2 के बाद यश ने साइन की ये मेगा बजट फिल्म, राम चरण भी होंगे साथ

कपिल के शो पर बोले रंजीत- 'अमिताभ को इनसोमिया है, वो मेकअप रूम में सोते थे.'

खेसारी के नए गाने ने मचाई धूम, कुछ ही दिनों में मिलें लाखों व्यूज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -