कपिल के शो पर बोले रंजीत- 'अमिताभ को इनसोमिया है, वो मेकअप रूम में सोते थे.'

By iti mishra
Jan 22 2021 10:14 AM
कपिल के शो पर बोले रंजीत- 'अमिताभ को इनसोमिया है, वो मेकअप रूम में सोते थे.'

कॉमेडिन कपिल शर्मा के फेमस शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में इस हफ्ते धमाका होने वाला है। जी दरअसल इस हफ्ते बॉलीवुड के खतरनाक विलेन आने वाले हैं। आप इस हफ्ते शो में अपने जमाने के बेहतरीन विलेन रह चुके रंजीत, गुलशन ग्रोवर और बिंदु को देखने के लिए तैयार हो जाइए। वैसे हाल ही में शो का प्रोमो सामने आ चुका है। इस प्रोमो में कपिल तीनों दिग्गत एक्टर्स के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं इस प्रोमो में गुलशन ग्रोवर और रंजीत कई किस्से साझा करते दिख रहे हैं।

 

इस प्रोमों में दिखाया गया है कि गुलशन ग्रोवर बताते हैं कि वह अक्षय कुमार के साथ सूर्यवंशी फिल्म में काम कर रहे हैं। इस दौरान गुलशन इसी से जुड़ा एक मजेदार किस्सा बताते हैं। वह कहते हैं 'अक्षय मुझे कहते हैं कि देख उस्मानी मार-मार के न बंदा बना दूंगा।' यह सुनकर गुलशन कहते हैं 'उस्मानी हूं जनानी नहीं हूं जो मार से डर जाऊं।'

यह जानने के बाद कपिल पूछते हैं कि 'कौन सेट पर लेट आता था?' इस पर गुलशन ग्रोवर बोलते हैं कि 'अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी बिल्कुल ठीक टाइम पर आते हैं।' इस पर अर्चना कहती हैं कि 'अमिताभ बच्चन भी समय पर आते हैं।' यह सुनकर रंजीत कहते हैं 'अमिताभ बच्चन को इनसोमिया है, उन्हें घर पर नींद नहीं आती, मेकअप रूम में सोते थे।' यह सुनकर सब बहुत हंसते हैं। वैसे इस प्रोमो से यह जाहिर है कि अब बड़ा मजा आने वाला है।

खेसारी के नए गाने ने मचाई धूम, कुछ ही दिनों में मिलें लाखों व्यूज

कपिल के शो में पहुंचे बॉलीवुड के खलनायक, रंजीत ने सुनाया मजेदार किस्सा

अब कोरोना मरीजों से मनमानी फीस नहीं ले पाएंगे प्राइवेट अस्पताल