शिल्पा शेट्टी पर टूटा दुखों का पहाड़,  Darling का हुआ निधन
शिल्पा शेट्टी पर टूटा दुखों का पहाड़, Darling का हुआ निधन
Share:

शिल्पा शेट्टी के ऊपर दुखो का पहाड़ टूट पड़ा है। जी दरसल उन्होंने अपनी डॉग प्रिंसेस को खो दिया है और उसके निधन पर उसे याद कर शिल्पा शेट्टी गम में डूब गईं हैं। उन्होंने हाल ही में एक मोंटाज वीडियो शेयर किया है जो आप देख सकते हैं। इस वीडियो में प्रिंसेस के बचपन से बुढ़ापे तक की फोटोज और वीडियो आप देख सकते हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में शिल्पा, प्रिंसेस से बात करती नजर आ रही हैं। वहीं शिल्पा के बेटे विआन राज कुंद्रा को भी प्रिंसेस को गले लगाते देखा जा सकता है। आप देख सकते हैं विआन प्रिंसेस को आई लव यू कहते दिख रहे हैं। आप यह भी देख सकते हैं शिल्पा शेट्टी ने डॉग की याद में वीडियो शेयर करते हुए इमोशनल कैप्शन लिखा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

जी दरसल वह लिखती हैं, ''मेरा पहला बच्चा।।। मेरी प्रिंसेस शेट्टी कुंद्रा ने इंद्रधनुष को पार कर लिया है। हमारी जिंदगी में आने और पिछले 12 सालों में हमें हमारी बेस्ट यादें देने के लिए शुक्रिया। तुम मेरे दिल का एक टुकड़ा अपने साथ ले गई हो। तुम्हारी कमी कोई पूरी नहीं कर पाएगा। मम्मा-पापा, विआन-राज और समीशा तुम्हें मिस करेंगे। तुम्हारी आत्मा को शांति मिले मेरी डार्लिंग प्रिंसी।'' वहीं दूसरी तरफ शिल्पा शेट्टी की छोटी बहन शमिता शेट्टी ने भी डॉग प्रिंसेस के जाने पर दुख जाहिर किया है। जी दरसल शमिता ने शिल्पा के वीडियो पर कमेंट किया- ''तुम्हारी आत्मा को शांति मिले हमारी प्रिंसेस।''

वहीं दूसरी तरफ शिल्पा के कई फैंस भी प्रिंसेस के जाने पर शोक व्यक्त कर रहे हैं। वैसे अगर हम शिल्पा के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो इन दिनों वह इंडियाज गॉट टैलेंट में नजर आ रही हैं। जी हाँ और इस रियलिटी शो में उनके साथ किरण खेर, मनोज मुंतशिर और रैपर बादशाह जज की भूमिका निभा रहे हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि शिल्पा ने पिछले साल फिल्मों में भी वापसी की है। उन्हें फिल्म 'हंगामा 2' में देखा गया था। अब जल्द ही वह फिल्म 'निकम्मा' में काम करती नजर आएंगी।

अजय देवगन ने शुरू की दृश्यम 2 की शूटिंग

Video: पंचतत्व में विलीन हुए म्यूजिक इंडस्ट्री के 'डिस्को किंग', फूट-फूटकर रोई पत्नी

अंतिम सफर पर बप्पी लाहिड़ी, तस्वीरें और Video वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -