अपने फ़िल्मी करियर में एक भी किसिंग सीन नहीं दिए इस अभिनेत्री ने
अपने फ़िल्मी करियर में एक भी किसिंग सीन नहीं दिए इस अभिनेत्री ने
Share:

बॉलीवुड की अधिकतर फिल्मों में किसिंग सीन्स होते हैं जिसकी वजह से फिल्में हिट हो जाती हैं. हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि बॉलीवुड की फिल्में और बॉलीवुड की अभिनेत्रियां अपने किसिंग सीन्स की वजह से ही पॉपुलर होती हैं. आप सभी शायद ही इस बात को जानते हो कि बॉलीवुड की एक अभिनेत्री ऐसी भी हैं जिसने अपनी सभी फिल्मों में से किसी एक में भी किसिंग सीन नहीं किए, लेकिन फिर भी वो फेमस हुई और लोग उन्हें पसंद करते हैं. जी हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की बहुत ही सेक्सी और बोल्ड अभिनेत्री मानी जाने वाली शिल्पा शेट्टी की. शिल्पा अब फिल्मों से दूर हैं और टीवी के शो 'सुपर डांसर्स' में जज बनकर अपने जलवे दिखा रही हैं.

शिल्पा को बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन कहा जाता हैं उन्होंने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं जो आप सभी को याद ही होंगी. आप सभी को ये बात जानकार हैरानी होगी कि शिल्पा ने अपने करियर में आज तक कोई ऐसी फिल्म नहीं की जिसमे उन्हें किसिंग सीन देने पड़े.

जी हाँ, शिल्पा शेट्टी की अब तक जितनी भी फिल्में रहीं हैं सभी में वे बिना किसिंग सीन के ही पसंद की गई हैं. शिल्पा ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत बाजीगर फिल्म से की थीं इस फिल्म में वे शाहरुख़ और काजोल के साथ नजर आई थीं और उसके बाद उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया. शिल्पा इन दिनों एक बिज़नेस वुमन हैं और टीवी इंडस्ट्री में अपने जलवे दिखाती हैं. शिल्पा के इंस्टाग्राम पर 5.4m followers हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं.

महात्मा गांधी की जीवनी पर आधारित फिल्म बनाना चाहते हैं सुधीर मिश्रा

रेस-3 की शूटिंग के दौरान घायल हुई जैकलीन, आँखों से लगातार बहता रहा खून

स्ट्रगलिंग आर्टिस्ट्स के लिए प्रियंका बनी सपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -