रेस-3 की शूटिंग के दौरान घायल हुई जैकलीन, आँखों से लगातार बहता रहा खून
रेस-3 की शूटिंग के दौरान घायल हुई जैकलीन, आँखों से लगातार बहता रहा खून
Share:

श्रीलंकन ब्यूटी और बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज़ इन दिनों फिल्म 'रेस-3' की शूटिंग में व्यस्त हैं. हाल ही में ऐसी खबर सुनने में आई हैं कि फिल्म के सेट पर जैकलीन घायल हो गई हैं. इन दिनों दुबई में फिल्म की शूटिंग चल रही हैं इस दौरान जैकलीन अचानक से हादसे का शिकार हो गई जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया हैं. सूत्रों की माने तो फिल्म के एक शॉट में जैकलीन स्क्वैश खेल रही थी तभी सीधे बॉल उनकी आँख में जा लगी. इस हादसे में जैकलीन को गंभीर चोट आई हैं जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाकर भर्ती किया हैं.

फिल्म के करीबी सूत्रों से पता चला हैं कि, 'जैकलीन की आँख में गंभीर चोट लगी हैं जिस वजह से उनकी आँखों से लगातार खून बह रहा था. फ़िलहाल जैकलीन डॉक्टर्स की निगरानी में हैं जहां उनका इलाज भी शुरू हो चूका हैं. इलाज के बाद जैकलीन को डिस्चार्ज कर दिया जाएगा.'

आपको बता दे जैकलीन फिल्म रेस-3 में मुख्य किरदार में नजर आएंगी. उनके अलावा रेस-3 में सलमान खान, डेजी शाह, बॉबी देओल और अनिल कपूर भी नजर आने वाले हैं. फिल्म के डायरेक्टर रेमो डिसूज़ा हैं. मल्टी स्टार फिल्म रेस-3 इसी साल 15 जून को रिलीज़ होगी. सूत्रों की माने तो सलमान खान कल 'द-बैंग टूर, पुणे' इवेंट के लिए डेज़ी और जैकलीन के साथ भारत लौटने वाले थे लेकिन अब जैकलीन को चोट आने के कारण उनका परफॉर्म करना मुश्किल हैं. अब देखना तो ये हैं कि जैकलीन कितने दिन में खुद को रिकवर करके शूटिंग के लिए लौटती हैं.

अगर बॉलीवुड में नहीं आती तो आज पोर्न स्टार होती कंगना रनौत

इस अभिनेत्री के साथ इमरान हाशमी ने 20 मिनिट तक किया था सबसे लम्बा KISS

B'day Speical : इमरान हाशमी के अब तक के सबसे बोल्ड किसिंग सीन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -