स्ट्रगलिंग आर्टिस्ट्स के लिए प्रियंका बनी सपोर्ट
स्ट्रगलिंग आर्टिस्ट्स के लिए प्रियंका बनी सपोर्ट
Share:

अपनी एक्टिंग से सबको कायल कर देने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा हाल ही में हॉलीवुड में अपने फ्यूचर प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं. कुछ समय पहले 'डॉन' फिल्म के तीसरे पार्ट के लिए भी प्रियंका का नाम बताया जा रहा था, लेकिन अभी इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है. हाल ही में प्रियंका ने एक बेहतरीन पहल की शुरुआत की है. प्रियंका ने एक वेबसाइट लॉन्च की है, जिसमें बॉलीवुड में काम करने की इच्छा रखने वाले प्रतिभाशाली कलाकार इससे जुड़ सकते हैं.

प्रियंका ने क्षेत्रीय सिनेमा को बढ़ावा देने के लिए अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस भी शुरू किया, जिसका नाम पर्पल पेबल पिक्चर्स है. प्रियंका ने गुरूवार को अपने खुद के बैनर तले इस वेबसाइट को लॉन्च किया है. अपने प्रोसक्शन हाउस पर्पल पेबल पिक्चर्स की को-फाउंडर उनकी माँ मधु चोपड़ा कहती हैं कि, "कोई भी जिसके पास फिल्म निर्माण से संबंधित कौशल हो, वह आवेदन कर सकता है."

प्रियंका की इस पहल ने उन टैलेंटेड लोगों को एक प्लेटफार्म दिया है जो अभिनय, पटकथा लेखन, सिनेमेटोग्राफी, संपादन और फिल्म निर्देशन में अपना इंटरेस्ट रखते हैं. प्रियंका ने अपने इंटरव्यू में कहा कि, आप सबसे पहले अपना रजिस्ट्रेशन करवाएं. यदि आप हमारे किसी भी फ्यूचर प्रोजेक्ट के लिए फिट रहे, तो हम आपसे संपर्क करेंगे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इस सॉउथ एक्ट्रेस की पहली पसंद हैं टाइगर श्रॉफ

अगर बॉलीवुड में नहीं आती तो आज पोर्न स्टार होती कंगना रनौत

इमरान के हमशक्ल ने मचाई पाकिस्तान में धूम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -