शिल्पा शेट्टी की दिवाली पार्टी में इस अंदाज में पहुंचे टीवी सितारें
शिल्पा शेट्टी की दिवाली पार्टी में इस अंदाज में पहुंचे टीवी सितारें
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों देश में चारों तरफ दिवाली का जश्न मनाया जा रहा है. ऐसे में सभी लोग अपने दोस्तों-रिश्तेदारों के घर जाकर दिवाली मना रहे हैं. इसी के साथ बॉलीवुड के कई सेलिब्रेटिज के घर भी दिवाली सेलिब्रेट किया जा रहा है और सभी बॉलीवुड और टीवी सितारों को बुला रहे है. ऐसे में हाल ही में बॉलीवुड किंग शाहरुख खान के घर पर दिवाली पार्टी रखी गई थी और शाहरुख खान के बाद शिल्पा शेट्टी के घर पर दिवाली पार्टी का आयोजन किया गया था.

जिसमे उन्होंने कई टीवी स्टार्स को भी बुलाया था. जी हाँ, शिल्पा की पार्टी में बॉलीवुड तथा टीवी जगत की जानी मानी हस्तियों ने शिरकत की, और सभी एक से बढ़कर एक अंदाज में नजर आए. शिल्पा की पार्टी में संजीदा शेख और आमिर अली एक साथ नज़र आए, ट्रेडिशनल ऑउटफिट में दोनों बहुत अच्छे लग रहे थे. वहीं उस दौरान संजीदा शेख लहंगे में बहुत खूबसूरत लग रही थीं और सेक्सी भी. इसी के साथ पार्टी में टीवी शो 'कुमकुम भाग्य' में नज़र आने वाले शब्बीर अल्हुवालिया भी अपनी खूबसूरत पत्नी कांची कॉल के साथ नजर आए और टीवी शो नागिन में नज़र आने वाली अनिता हस्सनंदनि भी रेड ड्रेस में वहां शामिल हुईं वह बहुत सुंदर लग रही थीं.

आपको बता दें कि अनीता अपने पति के साथ आई थीं. वहीं टीवी सीरियल 'कयामत की रात' में गौरी की भूमिका में नज़र आने वाली करिश्मा तन्ना ने भी पार्टी में आकर खूब सुर्खियां हांसिल की और दिवाली बैश में करण कुंद्रा भी अनुषा दांडेकर के साथ नजर आए.

इस बार तारक मेहता में होगा दिवाली का जमकर धमाका

दिवाली का त्यौहार बहुत पसंद करते हैं ये टीवी स्टार्स

पीटीवी ने इमरान खान से मांगी माफ़ी, निकली हैरान करने वाली वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -