शिल्पा को जन्मदिन पर राज ने दिया खास सरप्राइज......
शिल्पा को जन्मदिन पर राज ने दिया खास सरप्राइज......
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का आज जन्मदिन है. अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का जन्म 8 जून 1975 को मैंगलोर (कर्नाटक) में हुआ था. शिल्पा शेट्टी ने अनगिनत फिल्मों में अपने शानदार अभिनय के दम पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक अलग ही मुकाम स्थापित किया है. शिल्पा शेट्टी आज अपना 41वां जन्मदिन मना रही हैं. बता दे कि अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी सुरेन्द्र शेट्टी और सुनन्दा की बड़ी बेटी हैं.

बता दे कि बॉलीवुड कि यह खूबसूरत अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अपने जन्मदिन को बड़े ही शानदार तरिके से एन्जॉय कर रही है. अभिनेत्री शिल्पा ने अपने बर्थडे से एक दिन पहले अपने पति राज कुंद्रा के साथ रोमांटिंक डिनर का लुत्फ उठाया. उन्होंने कुछ तस्वीरें अपने सोशल साइट इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है.

राज ने पहले ही इस का खुलासा किया था कि वो शिल्पा के लिए उनके जन्मदिन से पहले उन्हें एक शानदार सरप्राइज देने का प्लान कर रहे थे. अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा की शादी वर्ष 2009 में भव्य समारोह के दौरान हुई थी. दोनों का एक बेटा विवान भी है जिसका जन्म वर्ष 2012 में हुआ था. फिलहाल शिल्पा शेट्टी फिल्मों से दूर हैं और बिजनेस में राज कुंद्रा का साथ दे रही हैं.   

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -