अब इनके साथ दिखाई देगी शिल्पा.....
अब इनके साथ दिखाई देगी शिल्पा.....
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी जिन्होंने बॉलीवुड की अनगिनत फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से अपने चाहने वालो के दिलो पर राज किया हुआ है. अभी कुछ समय पहले ही शिल्पा व उनके पति राज कुंद्रा के बारे में यह खबर उड़ चली थी की इन दोनों के बीच में मनमुटाव चल रहा है व राज इस कारण से घर पर भी नहीं आते फिर बाद में इस बात पर अपनी सफाई में शिल्पा के पति राज कुंद्रा ने अपनी सफाई में कहा था की ऐसा कुछ भी नहीं है.

अब शिल्पा के विषय में हमे सुनने में आ रहा है कि बॉलीवुड की यह खूबसूरत अदाकारा शिल्पा शेट्टी कुंद्रा अपनी घर गृहस्थी में काफी व्यस्त हैं. उनका ज्यादातर समय अपने 4 साल के बच्चे की परवरिश में ही बीत रहा है. इसी वजह से शिल्पा रुपहले पर्दे से गायब सी हो गई हैं.

लेकिन शिल्पा के फैन्स के लिए एक अच्छी खबर ये है कि वो बहुत जल्द बच्चों के एक डांस रिएलिटी शो में बतौर जज बनकर नजर आने वाली हैं. 'सुपर डांसर्स' नाम के रिएलिटी शो में शिल्पा 4-14 साल के बच्चों को जज करेंगी. अपने शो को प्रमोट करने के लिए दिल्ली पहुंची शिल्पा ने बताया 'मैं बहुत उत्साहित हूं, बच्चों के साथ मैं पहली बार काम करूंगी. उनको मैं बिना ब्लैकमेल हुए जज कर पाऊं यही मेरी कोशिश रहेगी'.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -